Sunday , May 27 2018

ज़िमनी इंतिख़ाब चार हलक़ों से मुक़ाबला करने लोक सत्ता का ऐलान

लोक सत्ता पार्टी ने फैसला किया है कि वो रियासत में होने वाले 18 असेंबली हलक़ों के ज़िमनी इंतिख़ाब मे चार हलक़ों से मुक़ाबला करेगी । पार्टी ने ओंगोल तिरूपति अनंत पर और राय दुर्ग हलक़ों से मुक़ाबला करने का फैसला किया है जहां ज़िमनी

लोक सत्ता पार्टी ने फैसला किया है कि वो रियासत में होने वाले 18 असेंबली हलक़ों के ज़िमनी इंतिख़ाब मे चार हलक़ों से मुक़ाबला करेगी । पार्टी ने ओंगोल तिरूपति अनंत पर और राय दुर्ग हलक़ों से मुक़ाबला करने का फैसला किया है जहां ज़िमनी इंतिख़ाब होने वाले हैं। पार्टी ने ओंगोल से मिस्टर ए रमेश रेड्डी को और बी वेंकट रमना को अनंत पूर से पार्टी उम्मीदवार भी नामज़द कर दिया है ।

लोक सत्ता पार्टी के सदर मिस्टर जए प्रकाश नारायण और वर्किंग सदर डी वी वी इस वर्मा ने एक प्रेस कान्फ़्रैंस में ये ऐलान किया जो पार्टी की दो रोज़ा रियासती वर्किंग कमेटी के इजलास के बाद मुनाक़िद हुई थी । उन्हों ने कहा कि पार्टी की जानिब से कर्नाटक क़ानूनसाज़ कौंसल में मिस्टर अश्विन महेश को बैंगलौर ग्रैजूएटस हलक़ा से उम्मीदवार बनाया जाएगा जबकि मिस्टर सुरेंद्र सिरे वास्तवा को मुंबई ग्रैजूएटस नशिस्त से महाराष्ट्रा कौंसल के लिए उम्मीदवार बनाया जाएगा।

मिस्टर नारायण ने कहा कि लोक सत्ता पार्टी ने मौजूदा इंतिख़ाबी निज़ाम की खामियों को दूर करने बाएं बाज़ू की जमातों के साथ मिल कर काम करने का फैसला किया है । उन्हों ने कहा कि उनकी पार्टी जलदी ही सी पी आई के जनरल सेक्रेटरी मिस्टर एस सुधाकर रेड्डी से मुलाक़ात करेगी ताकि इंतिख़ाबी निज़ाम की इस्लाहात को आगे बढ़ाने में मदद मिल सके ।

उन्हों ने एक सवाल के जवाब में बताया कि इन की पार्टी कांग्रेस और तेलगुदेशम का मुतबादिल पेश करने के लिए बाएं बाज़ू की जमातों के साथ मिल कर काम करने के इमकानात का ख़ैरमक़दम करेगी।

TOPPOPULARRECENT