Friday , April 27 2018

जानिए, सलमान खान की सजा पर भारत से ज्यादा पाकिस्तान में क्यों मचा हुआ है बवाल?

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को सजा मिलने से बॉलीवुड स्टार्स के अलावा पाकिस्तानी सेलेब्स भी निराश हैं। एक्ट्रेस मावरा होकेन ने सोशल मीडिया पर सलमान को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने एक्टर को बेहतरीन इंसान बताया। जिसके बाद से ट्रोलर्स उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

उन्होंने सलमान के सपोर्ट में ट्वीट कर लिखा- ऐसे संसार में जहां कोई मानव अधिकार नहीं हैं। एक बेहतरीन इंसान को जानवर को मारने के लिए सजा दी जा रही है। अगर आप मुझे इसके लिए ट्रोल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं, लेकिन ये फैसला बिल्कुल गलत है।

कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाने और सलमान को अच्छा इंसान बताने के लिए ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथ लिया। किसी ने उनके ट्वीट को पब्लिसिटी स्टंट बताया। तो किसी ने लिखा कि सलमान खान को सपोर्ट कर वे काम पाना चाहती हैं।

एक यूजर ने लिखा- क्या तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है? ये इंसान हिंट एंड रन केस में भी दोषी था। एक्टर ने एक महिला को पीटा था और फीमेल रिपोर्टर को धमकी दी थी। जो भी सोसाइटी में गलत हो रहा है वे उसका उदाहरण है। दूसरे यूजर ने लिखा- फिल्म चाहिए तो कुछ तो करना पड़ेगा?

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे जो मावरा को सपोर्ट करते दिखे. बता दें, मावरा ने 2016 में सनम तेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसमें उनके अपोजिट हर्षवर्धन राणे थे।

TOPPOPULARRECENT