Thursday , April 26 2018

जानिए, सानिया मिर्जा अपनी बायोपिक्स से क्यों डरी हुई है?

महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की जिंदगी पर बायोपिक बनने के बाद भारत की टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा पर भी फिल्म बनाने की चर्चा है. लेकिन खुद सानिया मिर्जा कुछ असहज सी हैं. उनका कहना है कि बायोपिक फिल्म को लेकर अपने निजी जीवन के बारे में बात करने के लिए समय लेंगी.

सानिया से जब पूछा गया कि क्या वह बड़े पर्दे पर अपनी जिंदगी के सफर को देखने में सहज हैं तो उन्होंने बताया, “इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है, लेकिन जब ऐसा होगा. एक निजी शख्स होने के नाते मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने में थोड़ा समय लगेगा.”

करण जौहर के चैट शो में निर्देशक रोहित शेट्टी ने सानिया मिर्जा के ऊपर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी. सानिया ने इस बारे में कहा, “मैंने कुछ लोगों को यह बात करते देखा और सुना है कि वे मेरे जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है. उन लोगों के साथ हमारी बातचीत चल रही है.”

यह पूछे जाने पर कि पर्दे पर कौन उनके किरदार को अच्छे से निभा सकता है तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह कई चीजों पर निर्भर है क्योंकि देश में कई बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि उनमें से अधिकांश किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और किरदार को वास्तव में अच्छे से निभा सकती हैं, तो हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा.”

पिछले सालों में भारत में कई खिलाड़ियों पर फिल्में बन चुकी हैं और बन रही हैं. हालिया उदाहरण बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के ऊपर बन रही फिल्म है. अमोल गुप्ते की इस फिल्म में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

TOPPOPULARRECENT