Friday , December 15 2017

जापान पर हिंदुस्तान को चीन का मुख़ालिफ़ बनाने का इल्ज़ाम

बीजिंग 29 मई ( पी टी आई ) जापान के हिंदुस्तान के साथ गर्मजोश ताल्लुक़ात से परेशान एक चीनी रोज़नामा ने आज कहा कि हिंदुस्तान की दानिशमंदी इसी में मुज़म्मिर है कि वो चीन के साथ अपने तनाज़आत से कैसे निमटता है । चीन पुरसुकून और परेशानी से

बीजिंग 29 मई ( पी टी आई ) जापान के हिंदुस्तान के साथ गर्मजोश ताल्लुक़ात से परेशान एक चीनी रोज़नामा ने आज कहा कि हिंदुस्तान की दानिशमंदी इसी में मुज़म्मिर है कि वो चीन के साथ अपने तनाज़आत से कैसे निमटता है । चीन पुरसुकून और परेशानी से पाक है । यहां पर कोई दाख़िली या बैनुल अक़वामी इश्तिआल अंगेज़ी करने वाले अफ़राद मौजूद नहीं है ।

वज़ीरे आज़म हिंद डॉक्टर मनमोहन सिंह जापान के सरकारी दौरे पर हैं । इत्तिलाआत के बामूजिब दोनों ममालिक के दरमयान दिफ़ाई मुआहिदे होने वाले है । चीन ने बरसरे इक्तेदार कम्युनिस्ट पार्टी के तर्जुमान रोज़नामा पीपुल्ज़ डेली ने आज जापानी सियासतदानों पर तन्क़ीद करते हुए उन्हें हक़ीर डाकू क़रार दिया । चीन जापान के साथ बहरी तनाज़ा में मुलव्विस है ।

दोनों ममालिक हाल ही में वसाइल की दौलत से मालामाल जज़ाइर की मिलकीयत के तनाज़ा में एक दूसरे के ख़िलाफ़ सफ़ आरा हो चुके हैं । हिंदुस्तान को चीन के साथ इख़तेलाफ़ात की पुरसुकून अंदाज़ में क़ौमी और बैनुल अक़वामी इश्तिआल अंगेज़ी की परवाह किए बगै़र यकसूई कर लेनी चाहीए।

TOPPOPULARRECENT