Friday , June 22 2018

जामे सर्वे के लिए अवाम में ज़बरदस्त जोशो ख़रोश

रियासत तेलंगाना में 19 अगस्त को होने वाले जामे सर्वे के हवाले से रियासत की अवाम में बेचैनी के साथ साथ ज़बरदस्त जोशो ख़रोश भी पाया जा रहा है। ऐसे अफ़राद जो अज़ला से ताल्लुक़ रखते हैं और हैदराबाद में मुक़ीम हैं वो बड़ी तादाद में अपने अपने आ

रियासत तेलंगाना में 19 अगस्त को होने वाले जामे सर्वे के हवाले से रियासत की अवाम में बेचैनी के साथ साथ ज़बरदस्त जोशो ख़रोश भी पाया जा रहा है। ऐसे अफ़राद जो अज़ला से ताल्लुक़ रखते हैं और हैदराबाद में मुक़ीम हैं वो बड़ी तादाद में अपने अपने आबाई मुक़ाम के लिए रवाना हो गए हैं। जब कि ऐसे अफ़राद बैरून रियासत दूसरे मुक़ाम पर सुकूनत पज़ीर हैं।

वो भी इस सर्वे में हिस्सा लेने के लिए अपने अपने आबाई मुक़ाम को लौट रहे हैं। एशिया के सब से बड़े बस डीपो इमली बन से अज़ला को रवाना होने वाली तमाम बसें पर हो चुकी थीं और लोगों का ज़बरदस्त हुजूम क़तार लगाए अपनी अपनी बसों का इंतेज़ार कर रहा था। जिन अफ़राद को बस के अंदर नशिस्तें नहीं मिल सकीं वो बसों के छत पर सवार हो कर रवाना हो रहे थे।

दिलचस्प बात ये है कि गुज़िश्ता दो रोज़ से ही लेबर अड्डा पर ना मज़दूर दिखाई दे रहे हैं और ना ही बड़ी मार्केटों में ख़रीदारों का हुजूम नज़र आ रहा है। दरीं अस्ना तेलंगाना होटल्स एसोसीएशन ने 19 अगस्त को होटलें बंद रखने का फैसला किया है। वाज़ेह रहे कि इस सर्वे पर हुकूमत 20 करोड़ रुपये ख़र्च कर रही है।

TOPPOPULARRECENT