Sunday , December 17 2017

जायदाद टेक्स की वसूली में महबूबनगर को पहला मुक़ाम

महबूबनगर, 01 अप्रेल: रियासत भर में जायदाद टेक्स वसूल करने में महबूबनगर बलदिया ने पहला मुक़ाम हासिल कर लिया है। डा. याद गिरी राव‌ कमिशनर बलदिया ने सियासत न्यूज़ को बताया कि बलदिया महबूबनगर ने पहला मुक़ाम हासिल कर लिया है। डा.

महबूबनगर, 01 अप्रेल: रियासत भर में जायदाद टेक्स वसूल करने में महबूबनगर बलदिया ने पहला मुक़ाम हासिल कर लिया है। डा. याद गिरी राव‌ कमिशनर बलदिया ने सियासत न्यूज़ को बताया कि बलदिया महबूबनगर ने पहला मुक़ाम हासिल कर लिया है। डा. याद गिरी राव‌ कमिशनर बलदिया ने सियासत न्यूज़ को बताए कि बलदिया महबूबनगर की तारीख़ में पहली मर्तबा रिकार्ड 97% बक़ायाजात वसूल किए गए हैं।

उन्होंने मज़ीद बताया कि जुमला 9.93 करोड़ रुपये के बक़ायाजात वसूल तलब थे जिस में से 9.61 करोड़ रुपये वसूल किए जा चुके हैं। हुकूमत की जानिब से जायदाद तेक्स पर जुर्माने से दस्तबरदारी के बाद अवाम दफ़्तर बलदिया में तवील क़तारों में घंटों इंतिज़ार करके अपने टेक्स अदा करते देखे गए हैं।

रियासत भर के 240 बलदियात में बलदिया महबूबनगर को 97% बक़ायाजात वसूल करने पर रियासती म्यूनसिंपल रीजनल डायरेक्टर डा. सत्य नाराय‌ना ने कमिशनर और मा तहत अमला को मुबारकबाद देते हुए भरपूर सताइश की है। बताया जाता है कि रियासत भर के 31म्यूनसिंपल कार्पोरेशंस में राजमुंदरी कारपोरेशन ने 93 फ़ीसद बक़ायाजात वसूल करते हुए पहला मुक़ाम हासिल किया है।

TOPPOPULARRECENT