Friday , May 25 2018

जारीया असेंबली इजलास में ही तेलंगाना बिल पर मुबाहिस मुकम्मल करने पर ज़ोर

रियासती वज़ीर पंचायत राज के जाना रेड्डी ने जारीया असेंबली के सरमाई सेशन में ही तेलंगाना के मुसव्वदा बिल पर मुबाहिस मुकम्मल करने पर ज़ोर दिया। मुसव्वदा बिल को फाड़ने और नज़रे आतिश करने की सख़्त मुज़म्मत करते हुए कहा कि भाई बन्धू की त

रियासती वज़ीर पंचायत राज के जाना रेड्डी ने जारीया असेंबली के सरमाई सेशन में ही तेलंगाना के मुसव्वदा बिल पर मुबाहिस मुकम्मल करने पर ज़ोर दिया। मुसव्वदा बिल को फाड़ने और नज़रे आतिश करने की सख़्त मुज़म्मत करते हुए कहा कि भाई बन्धू की तरह अलैहदा हो जाना ही बेहतर है।

मज़ीद ताख़ीर करने या टाल मटोल करने से दोनों इलाक़ों के अवाम में इश्तिआल पैदा हो सकता है। असेंबली के मीडिया पोइंट पर प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए ये बात बताई।

इस मौक़ा पर कांग्रेस के रुक्न क़ानूनसाज़ कौंसिल और साबिक़ रियासती वज़ीर मुहम्मद अली शब्बीर रियासती वुज़रा पी लक्शमैया, सुदर्शन रेड्डी, राम रेड्डी वेंकट रेड्डी, उत्तम कुमार रेड्डी, गीता रेड्डी, सुनीता लक्ष्मी रेड्डी, डी के अरूना भी मौजूद थीं।

के जाना रेड्डी ने तेलंगाना का मुसव्वदा बिल असेंबली में पेश करने पर सदर कांग्रेस सोनिया गांधी से इज़हारे तशक्कुर करते हुए जल्द अज़ जल्द बिज़नस एडवाइज़री कमेटी का इजलास तलब करने का स्पीकर असेंबली और चीफ मिनिस्टर से मुतालिबा करते हुए जारीया सेशन में ही मुबाहिस को मुकम्मल करने पर ज़ोर दिया।

TOPPOPULARRECENT