जारीया माह आंध्र प्रदेश का दौरा : दिग विजय सिंह

जारीया माह आंध्र प्रदेश का दौरा : दिग विजय सिंह
हैदराबाद 18 जून ( सियासत न्यूज़ ) ए आई सी सी जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज ए पी कांग्रेस उमूर दिग विजय सिंह ने जून के अवाख़िर में आंध्र प्रदेश का दौरा करते हुए पार्टी उमूर और हुकूमत की कारकर्दगी पर अपने रद्दे अमल का इज़हार करने का एला

हैदराबाद 18 जून ( सियासत न्यूज़ ) ए आई सी सी जेनरल सेक्रेट्री और इंचार्ज ए पी कांग्रेस उमूर दिग विजय सिंह ने जून के अवाख़िर में आंध्र प्रदेश का दौरा करते हुए पार्टी उमूर और हुकूमत की कारकर्दगी पर अपने रद्दे अमल का इज़हार करने का एलान किया ।

वाज़ेह रहे कि कल बड़े पैमाने पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी में रद्दो बदल हुआ है । अभी तक आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर की ज़िम्मेदारी सँभालने वाले ग़ुलाम नबी आज़ाद को मर्कज़ी वज़ीर सेहत तक महदूद करते हुए आंध्र प्रदेश की ज़िम्मेदारी से सुबुकदोश कर दिया गया है ।

दिग विजय सिंह को आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है । दिग विजय सिंह पार्टी के नायब सदर अहवल गांधी के बा एतेमाद क़ाइदीन में शुमार होते हैं ।

आंध्र प्रदेश में आम इंतिख़ाबात के पेशे नज़र पार्टी की ज़िम्मेदारी हवाले की गई है, मुक़ामी हालत का जायज़ा लेंगे । पार्टी क़ाइदीन से मुशावरत करेंगे । पार्टी को इस्तेहकाम देने के लिए उन से तजावीज़ तलब करेंगे।

Top Stories