Monday , December 18 2017

जालंधर फ़ैक्ट्री इन्हेदाम: महलोकीन की तादाद 4 हो गई

जालंधर में एतवार के रोज़ फ़ैक्ट्री इमारत मुनहदिम हो गई थी । इस के मलबा से बचाव कारी टीमें थकान की परवाह किए बगै़र मुसलसल दिन रात मुम्किना तौर पर फंसे हुए अफ़राद को बाहर निकालने कोशां हैं जबकि हलाक होने वालों की जुमला तादाद चार हो चु

जालंधर में एतवार के रोज़ फ़ैक्ट्री इमारत मुनहदिम हो गई थी । इस के मलबा से बचाव कारी टीमें थकान की परवाह किए बगै़र मुसलसल दिन रात मुम्किना तौर पर फंसे हुए अफ़राद को बाहर निकालने कोशां हैं जबकि हलाक होने वालों की जुमला तादाद चार हो चुकी है ।

दरीं असना डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट परनीक भारती ने कहा कि मलबा से अब तक चार नाशें निकाली जा चुकी हैं । दूसरी तरफ़ 60 अफ़राद को ब हिफ़ाज़त बाहर भी निकाला गया है लेकिन अब भी कई अफ़राद का मलबा में फंसे होने का अंदेशा है और उन्हें बाहर निकालने की कोशिशें जारी हैं ।

ज़ख्मी होने वालों में तीन अफ़राद की हालत तशवीशनाक बताई गई है । मज़कूरा मुनहदमा फ़ैक्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स की अक्सरीयत का ताल्लुक़ झारखंड और बिहार से था। यहां के फोकल प्वाईंट नामी इलाक़ा में तीन मंज़िला फ़ैक्ट्री की इमारत निस्फ़ शब के दौरान मुनहदिम हो गई थी । वज़ीर-ए-आला प्रकाश सिंह बादल भी जाय हादसा का दौरा करने वाले हैं । उन्हों ने इस हादसा की तहक़ीक़ात का हुक्म दिया है।

TOPPOPULARRECENT