Thursday , December 14 2017

जाली यूरो करंसी का रियाकिट बेनकाब

हैदराबाद 04 फ़बरोरी: आबडस पुलिस ने जाली यूरो करंसी तैयार करते हुए एसे शहर में फ़रोख़त करने के इल्ज़ाम में छः रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया । तफ़सीलात के बमूजब इस टोली के सरग़ना सयद सुबहान जो पेशे से टेलर है और इस का ताल्लुक़ ज़िला गुंट

हैदराबाद 04 फ़बरोरी: आबडस पुलिस ने जाली यूरो करंसी तैयार करते हुए एसे शहर में फ़रोख़त करने के इल्ज़ाम में छः रुकनी टोली को गिरफ़्तार करलिया । तफ़सीलात के बमूजब इस टोली के सरग़ना सयद सुबहान जो पेशे से टेलर है और इस का ताल्लुक़ ज़िला गुंटूर से है वो पिछ्ले चंद अर्सा से मुंबई में मुक़ीम था ।

सुबहान अपने पाँच साथीयों मुहम्मद रसूल नागेश्वर संजीव विजय भास्कर रेड्डी और रामचंद्र प्रसाद की मदद से शहर में 7 करोड़ के नक़ली यूरो करंसी नोटिस ख़ाहिशमंद ग्राहकों को फ़रोख़त करने की कोशिश कररहा था । इन्सपैक्टर आबडस गुरुराघवा वीन्द्र ने बताया कि इस टोली के अरकान का ताल्लुक़ गुंटूर से है और वो जाली यूरो करंसी तैयार करते हुए शहर में इस करंसी को फ़रोख़त करने की कोशिश कररहे थे । पुलिस ने मज़ीद बताया कि इस टोली के सरग़ना सुबहान को मुंबई के अकरम नामी शख़्स ने भारी मिक़दार में जाली यूरो करंसी फ़राहम किया था ।

गिरफ़्तार अफ़राद को मजिस्ट्रेट के रूबरू पेश करने के बाद उन्हें आज शाम अदालती तहवील में दे दिया गया ।

TOPPOPULARRECENT