Sunday , December 17 2017

जाफ़र की मात सेंचुरी, मुंबई 242/2

कप्तान वसीम जाफ़र ने फिर एक मर्तबा मिसाली इनिंगस‌ खेलते हुए राणजी ट्रोफी की 35 वीं सेंचुरी स्कोर की और उडीशा के ख़िलाफ़ यहां वानखडे स्टेडियम में राणजी ट्रोफी ग्रुप ए के मुक़ाबला में उडीशा के ख़िलाफ़ अपनी टीम के स्कोर को 242/2 तक पहूँचाने मे

कप्तान वसीम जाफ़र ने फिर एक मर्तबा मिसाली इनिंगस‌ खेलते हुए राणजी ट्रोफी की 35 वीं सेंचुरी स्कोर की और उडीशा के ख़िलाफ़ यहां वानखडे स्टेडियम में राणजी ट्रोफी ग्रुप ए के मुक़ाबला में उडीशा के ख़िलाफ़ अपनी टीम के स्कोर को 242/2 तक पहूँचाने में कलीदी रोल अदा किया।

मुंबई के कप्तान दिन के इख़तताम पर 11 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 125 रंस‌ स्कोर करलिए थे। ये उनकी फ़स्ट क्लास क्रिकेट में 51 वीं सेंचुरी है। टॉस जीतने के बाद बैंटिंग का फ़ैसला करनेवाली मेज़बान टीम को खाने के वक़फ़ा तक अपने दोनों ओपनर्स का नुक़्सान बर्दाश्त करना पड़ा था और इस मौक़ा पर मुंबई का स्कोर 70 रंस‌ था।

इस मुक़ाबले में ऑल राउंडर अभीशेक नियर और फ़ास्ट बोलर अकबर ख़ान ज़ख़मी होकर बाहर होचुके हैं जिस के बाद मुंबई ने अपने 42 साला लीग स्पिनर परवीन तुंबी और शीमल वैन गारकर को टीम में शामिल किया है। मुंबई के लिए सब से ज़्यादा रंस‌ स्कोर करने वाले विकेट कीपर ओपनर आदित्य तारे 16 रंस‌ के इन्फ़िरादी स्कोर पर विकटों के पीछे आउट हुए। जबकि शूशांत थे ने 27 रंस‌ स्कोर किए। जाफ़र जिस वक़्त विकेट पर पहूंचे उस वक़्त टीम का स्कोर 31/4 था।

TOPPOPULARRECENT