‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ ने पूरे किए 8 साल, स्टारकास्ट हुए भावुक!

‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ ने पूरे किए 8 साल, स्टारकास्ट हुए भावुक!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे चहेती फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ के आज आठ साल पूरे हो गए हैं और इसको और खास बनाने के लिए फरहान अख्तर ने एक विचित्र नोट डाला है।

फरहान अख्तर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “8 साल हो गए बैगवती को अपनी जिंदगी में आगे बढ़े हुए। लेकिन लगता है सभी को कभी ना कभी जिंदगी में आगे बढ़ना ही होता है। सभी दोस्तों को प्यार.. तुम लोग जिन्होंने इस फिल्म को मुमकिन बनाया और तुम लोग जिन्होंने बॉक्स ऑफिस से बढ़कर इस फिल्म को सफलता दिलाई। सभी को ढेर सारा प्यार और एक बड़ी सी झप्पी।”

अभय देओल ने फिल्म के आखिरी सीन की तस्वीर शेयर कर लिखा, “मुझे इस फिल्म को बनाए 8 साल हो गए हैं। ये वो एक फिल्म है जिसके लिए लोगों ने मुझे आकर कहा, मैंने ये फिल्म देखी और अपनी नौकरी छोड़ दी या मैंने ये फिल्म देखी और अपने पुराने दोस्तों के साथ अपने रिश्ते को ठीक कर लिया। और यहां तक कि मैंने तलाक ले लिया। इस फिल्म ने लोगों को अपने सपने पूरे करने की प्रेरणा दी, कुछ करने का साहस दिया, अपने आप को अपनी कमियों और अच्छाइयों के साथ अपनाने की शक्ति दी। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकता। तुम्हारे साथ काम करना मेरा सौभाग्य था जोया अख्तर।

फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा प्रोड्यूस की गई थी। स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें खुद फरहान अख्तर, ऋतिक रोशन और अभय देओल मुख्य भूमिका में थे।

Top Stories