Friday , December 15 2017

जिंदगी में पहली एफआईआर कभी नहीं भूलूंगा यह दिन

गांधीनगर में वोटिंग के बाद मीडिया से खिताब करने के दौरान अपने हाथ में भाजपा का चुनाव निशान कमल लहराते रहने को लेकर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के लिए कांग्रेस पर खीज निकाली है और इसे भी वोटर्स में भुनाने की कोशिश की है। उन्होंने

गांधीनगर में वोटिंग के बाद मीडिया से खिताब करने के दौरान अपने हाथ में भाजपा का चुनाव निशान कमल लहराते रहने को लेकर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के लिए कांग्रेस पर खीज निकाली है और इसे भी वोटर्स में भुनाने की कोशिश की है। उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा कि यह उनकी ज़िंदगी की पहली एफआईआर है, जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे।

पीएम ओहदे के उम्मीदवार ने इस वाकिया पर कांग्रेस पर खीज निकालते हुए कहा कि वह हार का सामना कर रही है और इस बात को लेकर परेशान है कि एक दौर में चाय बेचकर गुजर-बसर करने वाला यह शख्स उसे चैलेंज दे रहा है। मोदी ने बुध के रोज़ आंध्र प्रदेश के तिरूपति में आवामी इजलास से खिताब करते हुए कहा कि, मेरी पूरी ज़िंदगी में मेरे खिलाफ एक भी एफआईआर दर्ज नहीं हुई थी। यहां तक कि सड़क पर गलत सिम्त में स्कूटर चलाने या गलत तरीके से पार्किंग करने का भी कोई मामला नहीं रहा।

मोदी ने कहा, आज मैं जैसे ही यहां उतरा, मुझे अचानक पता चला कि मेरे खिलाफ एफाईआर दर्ज की गई है। मैं 30 अप्रैल का दिन कभी नहीं भूलूंगा। अगर कोई चाकू, पिस्तौल या बंदूक दिखाता है, तो बात समझ में आती है, लेकिन आपको पता है कि मेरे खिलाफ एफाईआर दर्ज क्यों की गई! क्योंकि मैंने लोगों को कमल का फूल दिखाया।

TOPPOPULARRECENT