Friday , November 24 2017
Home / Sports / जिंसी इस्तेहसाल मामले में क्रिकेटर अमित मिश्रा गिरफ्तार और फिर रिहा

जिंसी इस्तेहसाल मामले में क्रिकेटर अमित मिश्रा गिरफ्तार और फिर रिहा

बेंगलुरू।: इंडियन क्रिकेट टीम स्पीनर अमित मिश्रा को खातून साथी के इस्तेहसाल के इल्ज़ाम में बैंगलुरू पुलिस ने तीन घंटे की कडी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन फौरन ही उन्हें जमानत मिल गयी और वे रिहा भी हो गये। पिछले महीने बेंगलुरू के ही एक होटल के कमरे में खातून के मुबय्यना तौर पर जिस्मानी इस्तेहसाल और गलत लफ्ज़ कहने के इल्ज़ाम में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस डिप्टी कमिश्नर (मिडल) संदीप पाटिल ने बताया था, “हमने नोटिस भेजकर क्रिकेटर अमित मिश्रा को पिछले महीने शहर में मुबय्यना तौर पर खातून के साथ जिस्मानी इस्तेहसाल और गलत लफ्ज़ कहने के मामले में तलब किया है। उन्होंने बताया कि खातून की शिकायत पर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की दफा 354 और 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पाटिल ने बताया कि मिश्रा को एक हफ्ते के अंदर पेश होने को कहा गया है और अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मिश्रा को साऊथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए इंडियन टीम में शामिल किया गया है।

खातून ने पिछले महीने अशोक नगर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए इल्ज़ाम लगाया था कि जब वह मिश्रा से उनके होटल के कमरे में मिलने गयी तो क्रिकेटर ने उनके साथ मारपीट की और काबिल ऐतराज़ लफ्ज़ कहे।

TOPPOPULARRECENT