Tuesday , December 19 2017

जिंसी हमलाः सोफिया की फितरत भी जानिए

बिग बॉस में सोफिया हयात ने अरमान कोहली पर जिंसी हमले का इल्ज़ाम लगाया है। लेकिन सोफिया की हरकतें भी कम नहीं रही हैं। सोफिया का पहचान मॉडलिंग हैं। वह टीवी और म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर चुकी हैं। सोफिया ने 16 साल की उम्र से ही ऐक्टिंग

बिग बॉस में सोफिया हयात ने अरमान कोहली पर जिंसी हमले का इल्ज़ाम लगाया है। लेकिन सोफिया की हरकतें भी कम नहीं रही हैं। सोफिया का पहचान मॉडलिंग हैं। वह टीवी और म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर चुकी हैं। सोफिया ने 16 साल की उम्र से ही ऐक्टिंग करना शुरू कर दिया था। वह कई हॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

सोफिया हयात ‘द अनफॉरगेटेबल’ में टॉपलेस सीन देकर तनाज़ो में आईं थीं। 2013 में एफएचएम सेक्सी वुमेन मैगजीन की फहरिस्त में सोफिया को 81वें मुकाम पर सेक्सी वुमेन का मुकाम हासिल हुआ था।

सोफिया ने चर्चाओं में आने के लिए हर हथकंडा अपनाया। फिर वह चाहे उनके कपड़े हों या फिर उनके बयान। 2009 वर्ल्ड कप में सोफिया ने अपने बदन के बड़े हिस्से पर वर्ल्डकप गुदवा लिया।

जब वह हिंदुस्तान में आईं तो उन्होंने एक सनसनीखेज इल्ज़ाम लगाया। सोफिया ने कहा कि उन्हें उनके अंकल तवील अर्से से जिंसी हमले कर रहे थे।

सोफिया इसके इलावा बात-बात पर भड़कने और बहुत ही खराब पोशाक पहनने के लिए मशहूर हैं।

TOPPOPULARRECENT