Tuesday , December 19 2017

जिन अफसरों को पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है वो चुनाव खराब न करें : आज़म खान

लखनऊ :  आजम ने मंच से संबोधित करते हुए उत्तप्रदेश के अफसरों को धमकाते हुए कहा कि जिन अफसरों को पांच साल से ज्यादा नौकरी करनी है वो चुनाव खराब न करें और जिन्हें सिर्फ पांच साल करनी है वो जो चाहे करें।

इसी के साथ आजम ने मंच से ही जिले के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को चेतावनी देते हुए कहा कि आने वाले चुनाव में आपकी कार्रवाई निष्पक्ष होनी चाहिए। भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए आप ऐसा कुछ न करें जिससे जनता और समाजवादी पार्टी को शिकायत हो क्योंकि एक सरकार हमेशा नहीं रहती है।

उत्तरप्रदेश के पूर्व मंत्री व समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि हम मानते हैं कि मुगल हमारे पूर्वज नहीं हैं, बल्कि राम, सीता और कृष्ण हमारे पूर्वज हैं। लेकिन योगीजी मोहम्मद साहब भी आपके पूर्वज थे। आपको ये भी मानना चाहिए।

जनपद संभल में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे सपा नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उनको डरपोक नेता बताया और कहा कि उनको विधानसभा चुनाव हारने का डर था इसलिए मैदान में नहीं आए।
तीन तलाक पर सपा नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी अगर हम मुसलमानों का भला चाहते, तो गुजरात दंगे में कितनी बहनें विधवा हुई होतीं। हम तीन तलाक को मानने के लिए तैयार हैं।
TOPPOPULARRECENT