जिन जगहों पर सभाओं में भीड़ नहीं जुटी, वहां बीजेपी कैसे जीत गई?- हार्दिक पटेल

जिन जगहों पर सभाओं में भीड़ नहीं जुटी, वहां बीजेपी कैसे जीत गई?- हार्दिक पटेल

गांधीनगर।पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक पटेल ने आज एक बार फिर आरोप लगाया कि गुजरात में इवीएम में छेड़छाड़ की गई है। हार्दिक ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि वह पहले से ही कह रहे हैं की अगर एटीएम में हैंकिंग संभव है तो इवीएम में क्यों नहीं। कई सीटों पर भाजपा को जिताने के लिए हैकिंग की गई है।

पाटीदार बहुल और कुछ अन्य सीटों पर जानबूझ कर ऐसा किया गया है। एग्जिट पोल में भाजपा को 115 से 125 तक सीट दिखाने के बाद यह करीब 100 सीटों से जीत रही है।

सुनियोजित तरीके से और अहमदाबाद की एक साफ्टवेयर कंपनी जो भाजपा के नजदीक है के इंजीनियरों की मदद से इवीएम से छेड़छाड की गई है। कई सीटों पर अंतर ऐसा है कि संदेह होता है।

भाजपा का खुलेआम विरोध करने वाले हार्दिक हालांकि पत्रकारों की कई सवालों का संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाये। वह स्पष्ट तौर पर यह नहीं बता पाए कि सुबह जब कांग्रेस को खासी बढ़त दिख रही थी तो उन्होंने इवीएम को लेकर कोई सवाल क्यों नहीं उठाया।

उन्होंने कहा कि पाटीदार बहुल सूरत, राजकोट और अहमदाबाद शहर के पूर्वी इलाके में भाजपा की जीत समझ में नहीं आती और इसलिए इवीएम पर संदेह होता है। इन स्थानों पर उनकी सभाओं में इतनी भीड़ जुटी पर उन क्षेत्रों में भाजपा कैसे जीत गई।

उन्होंने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों से इवीएम के खिलाफ आंदोलन चलाने की भी मांग की। हार्दिक ने कहा कि चाहे जो भी सरकार बने उनका आंदोलन फिर से पांच दिन में शुरू हो जाएगा।

Top Stories