Sunday , December 17 2017

जिया की मौत: आदित्य पंचोली के बेटे सूरज से होगी पूछताछ

मुंबई, 4 जून: अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में दाखिल होने वाली नि:शब्द गर्ल जिया खान की मौत को लेकर अहम बातें सामने आई हैं। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बताया कि मौत से पहले जिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से फोन पर बात की थ

मुंबई, 4 जून: अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड में दाखिल होने वाली नि:शब्द गर्ल जिया खान की मौत को लेकर अहम बातें सामने आई हैं। मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बताया कि मौत से पहले जिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से फोन पर बात की थी।

अब पुलिस आदित्य पंचोली के बेटे और जिया के दोस्त सूरज पंचोली से पूछताछ करेगी। पुलिस इस मामले में अब तक नौ लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। उधर पोस्टमार्टम की वीडियो रिकॉर्डिग की जाएगी। इसी वजह से पोस्टमार्टम में ताखीर हो रही है।

इधर जिया की वालिदा ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि उन्होंने जिया और उसके दोस्त के बीच सुलह कराने के लिए काफी देर तक जिया के दोस्त से फोन पर बात की थी। उनका कहना है कि जिया फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर इंटीरियर डिजाइनर बनना चाहती थीं।

उन्होंने बताया कि अपनी मौत से एक दिन पहले ही जिया हैदराबाद से लौटी थीं। वहां से आने के बाद जिया काफी परेशान नजर आ रही थीं। मां ने बताया कि जिया का ऑडिशन अच्छा नहीं हुआ था इसलिए वो उदास थी। हालांकि अब तक जिया की मौत का कोई सही वजह सामने नहीं आयी है।

गौरतलब है कि पीर की रात 11 बजे जिया खान की लाश मुंबई के जुहू वाकेए अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला। शुबा किया जा रहा है है कि जिया ने खुदकुशी की है। लेकिन मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जिया का असली नाम नफीसा खान है। वे अपनी वालिदा के साथ मुंबई के एक घर में पिछले तीन साल से रह रही थीं। जब जिया ने फांसी लगाई उस वक्त उनकी मां भी घर पर मौजूद नहीं थीं। घर लौटने पर मां ने जिया को पंखे से लटकता पाया, फौरन उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दिया।

गौरतलब है कि पुलिस जिया के पड़ोसी, नौकर और दोस्तों से पूछताछ कर रही है ताकि उसकी खुदकुशी का वजह मालूम हो सके। जिया ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा जिससे ये पता चल सके कि आखिर जिया ने खुदकुशी क्यों की।

जिया की मौत से बॉलीवुड भी सदमे में है। जिया ने अपनी पहली फिल्म बिग बी के साथ की थी। बिग बी को तो इस बात पर अब तक यकीन नहीं है कि जिया की मौत हो गई है। बिग बी की तरह कई ऐसी हस्तियां हैं जिन्हें अब तक इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा है।

25 साल की जिया ने अपने फिल्मी करियर में अब तक तीन बड़ी फिल्में की है। जिया की लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिया के घर के बाहर सेक्युरिटी कड़ी कर दी गई है।

TOPPOPULARRECENT