जिया खान की माँ का आरोप, महेश भट्ट ने जिया के अंतिम संस्कार में कहा- चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे

जिया खान की माँ का आरोप, महेश भट्ट ने जिया के अंतिम संस्कार में कहा- चुप हो जा नहीं तो तुमको भी सुला देंगे

14 जून 2020 की सुबह आखिर क्या हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले घर में? इस बाद का जवाब हर हिन्दूस्तानी चाहता है। आखिर उस घर के अंदर ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से एक सफल अभिनेता को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। 14 जून को 2020 दिन रविवार को लगभग एक बजे ये खबर आयी की सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाईयां मिली है। वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। डिप्रेशन में ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। मुबई पुलिस की इस बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ। फैंस , परिवार और दोस्तों को शक था कि सुशांत के साथ कुछ लगत हुआ है जिसके लिए पिछले दो महीने से वह सुशांत की मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सुशांत के केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है लेकिन जांच में सेंध रिया चक्रवर्ती की एक याचिका मे डाल दी है जिस पर कोर्ट का फैसला आना बाकी है। इस मामले पर दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां का भी बयान सामने आया है। जिया खान का मां राबिया खान ने भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई  से करवाने की मांग की हैं।

इंडिया टुडे टेलीविजन के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने फिल्मकार महेश भट्ट के बारे में भी बात की, जिन्होंने उन्हें जिया के अंतिम संस्कार में शांत रहने के लिए कहा। उन्होंने बॉलीवुड माफिया के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे, अपनी शक्ति और पैसे से उन्होंने मेरी बेटी जिया खान की मौत के आरोपी सूरज पंचोली की मदद की।  जिया खान को जून 2013 में मुंबई में उनके घर पर मृत पाया गया था। उनके परिवार ने जिया की मौत का जिम्मेदार जिया के प्रेमी सूरज पंचोली को ठहराया था। जिया के साथ सूरज सालों तक रिलेशनशिप में थे। रबिया ने इंटरव्यू देने से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी। पोस्ट में, उन्होंने जिया खान और सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बीच समानता को आकर्षित किया।

महेश भट्ट के बारे में बाद करते हुए राबिया ने कहा कि मेरी बेटी जिया खान के अंतिम संस्कार में महेश भट्ट भी आये थे। उन्होंने मेरे पास आकर कहा कि जिया काफी तनाव में थी, जिसपर मैंनेे उनसे कहा कि नहीं मेरी बेटी तनाव में नहीं थी। इसके जवाब मे राबिया खान से महेश भट्ट ने कहा कि तु चुप हो जा वरना तुझे भी इंजेक्शन देकर सुला दुंगा। आप सोचिए की किसी के अंतिम संस्कार में आकर ऐसी बातें कौन करता है। मेरे आसपास के लोग भी शॉक्ड थे। राबिया ने कहा ये सबी माफिया सालों से ऐसे ही करते आये हैं।

साभार- प्रभात खबर

Top Stories