Thursday , November 23 2017
Home / Entertainment / जिया खान के बॉयफ्रेंड ने खोले दिल के राज

जिया खान के बॉयफ्रेंड ने खोले दिल के राज

मुंबई: सलमान खान की प्रोडक्शन फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाले सूरज पंचोली दो साल पहले उस वक्त सुर्खियों में आए थे, जब उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड जिया खान के सुसाइड मामले में गिरफ्तार किया गया था। इस बारे में उनका कहना है कि वो अब भी जिया खान को बहुत याद करते हैं और अगर उनका नाम जिया खान से जोड़ा जाता है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

सूरज पंचोली को अपनी जिंदगी में उस वक्त काफी उतार-चढ़ाव झेलना पड़ा, जब जिया खान के सुसाइड मामले में उनका नाम सामने आया। जिया खान की मां ने उन पर सुसाइड के लिए उकसाने का इल्ज़ाम लगाया था और इस वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था।

सूरज पंचोली ने कहा, ‘मेरा नाम हमेशा उनके साथ जोड़ा जाएगा और मुझे इसका कोई पछतावा नहीं है। मुझे खुशी है कि कुछ तो है जो मेरे साथ है। मुझे अफसोस है उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म कर ली, मगर कम से कम उनका नाम मेरे साथ है और मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है।

आपको बता दें कि निशब्द और गजनी जैसी फिल्मों में काम करने वाली जिया खान 2013 में अपने जुहू वाके घर में पंखे से लटकी पाई गई थीं। सूरज और उनकी मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था।

सूरज ने कहा कि, ‘मैं उन्हें याद करता हूं, अपनी जिंदगी में हर दिन उन्हें याद करता हूं। मैं अब भी आपके साथ बैठे हुए उन्हें याद कर रहा हूं। वो मुझसे पांच साल बड़ी थीं। वो मुझसे ज्यादा मैच्योर थीं। मैं उस वक्त 21 साल का और वो 26 साल की थीं। वो मुझसे ज्यादा इंडस्ट्री को जानती थीं।’

वहीं, जिया खान के मां की तरफ से लगाए गए इल्ज़ाम पर सूरज पंचोली ने कहा कि, ‘अगर उन्हें लगता है कि इस मामले में कुछ गड़बड़ हुआ है तो उन्हें जांच कराने का पूरा हक है, लेकिन अगर ये सब वो मुझे परेशान करने के लिए कर रही हैं तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं कहना है। सच सामने आएगा।’

TOPPOPULARRECENT