Monday , December 11 2017

जिया खान सुसाइड केस में एक और सनसनीखेज खुलासा

मुंबई, 12 जून: बालीवुड अदाकारा जिया खान की मौत के बाद रोजाना चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। अब जिया खान की वालिदा राबिया खान ने पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है।

मुंबई, 12 जून: बालीवुड अदाकारा जिया खान की मौत के बाद रोजाना चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। अब जिया खान की वालिदा राबिया खान ने पुलिस के सामने एक और सनसनीखेज खुलासा किया है।

जिया की वालिदा राबिया खान ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी जिया पिछले एक साल से अदाकार आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज पंचोली के साथ लिव इन रिलेशन में भी रही थी।

एक सीनियर पुलिस आफीसर के मुताबिक जिया की वालिदा ने बताया है कि दोनों करीब एक साल तक लिव इन रिलेशन में रहे हैं।

लेकिन जब सूरज ने जिया को ‘ब्रेक अप’ गुलदस्ता भेजा, तो वह पूरी तरह से टूट गई और शायद इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

हालांकि पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि इस मामले में सूरज के वालिद आदित्य पंचोली के खिलाफ केस दर्ज करने के इम्कान काफी कम है।

पुलिस उस अस्पताल का भी पता लगा रही है, जहां पर जिया ने इस्काते हमल ( Abortion) कराया था।

हालांकि मुबय्यना तौर पर जिया खान कि तरफ से लिखे गए खत में अल्फाज़ “रेप” का इस्तेमाल हुआ है, लेकिन पुलिस अभी इस फैसले पर नहीं पहुंची है कि मुल्ज़िम के खिलाफ जिंसी ज़्यादती का मामला दर्ज किया जाए या नहीं।

इस बीच जिया की वालिदा राबिया ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरी बेटी के जबड़े पर चोट के निशान हैं। उसे बहुत बुरी तरह से पीटा गया। काश मैं वहां होती। उसकी हिम्मत कैसे हुई मेरी बेटी पर हाथ उठाने की।’

पुलिस इस केस में सुबूत इकठ्ठा करने के लिए सूरज के घर में काम करने वाले नौकरों को दोबारा तलब कर सकती है।

इससे पहले कोर्ट ने फरीक पार्टी (बचाव पक्ष) की दलीलों को खारिज करते हुए सूरज पंचोली को 13 जून तक रिमांड पर भेज दिया।

कोर्ट ने फरीक पार्टी के वकील जमीर खान की उस दलील को रद्द कर दिया कि सुइसाइड नोट में कहीं भी सूरज का नाम नहीं लिखा गया है और न ही उस पर जिया के दस्तखत हैं।

यह खत जिया की मौत के तीन दिन बाद बरामद हुआ है। खान ने यह भी कहा कि सूरज ने जिया से कभी भी कोई वादा नहीं किया था।

———-बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT