Sunday , August 19 2018

जिया ने गलत इन्सान से प्यार किया: मां

नई दिल्ली, 9 जून: मेरी बेटी ने गलत लड़के से प्यार किया था। वो काफी मजबूत दिल की लड़की थी, उसने कभी हालातों से हारना नहीं सीखा। उसने मायूस होकर खुदकुशी की है ये खबरें बिल्कुल फिजूल हैं। ये बातें जिया की वालिदा ने कहीं हैं। आखिरकार जिया

नई दिल्ली, 9 जून: मेरी बेटी ने गलत लड़के से प्यार किया था। वो काफी मजबूत दिल की लड़की थी, उसने कभी हालातों से हारना नहीं सीखा। उसने मायूस होकर खुदकुशी की है ये खबरें बिल्कुल फिजूल हैं। ये बातें जिया की वालिदा ने कहीं हैं। आखिरकार जिया की मौत पर जिया के घर वालों ने अपनी चुप्पी तोड़ ही दी। जिया के घर वालों का मानना है कि जिया ने जिंदगी से हार कर ये फैसला नहीं लिया है। वो काफी समझदार थी, उसने हमेशा सोच समझकर सभी फैसले किए हैं। लेकिन वो दिल के आगे हार गई।

गौरतलब है कि जुमे के दिन मुंबई पुलिस ने जिया की बहन करिश्मा और कविता से पूछताछ की। इस दौरान दोनों बहनों ने कहा कि जिया अपने प्यार और दिल के हाथों मजबूर हो गई थी। उसने ऐसे इन्सान से प्यार किया जिसने उसके इज़्ज़त ए नफ्श को ठेस पहुंचाई है, जिसने उसे झूठ बोला और हमेशा ही धोखा देने के लिए कोई ना कोई मौका ढूंढता रहता था। बहन करिश्मा ने कहा कि अगर सूरज जिया से सच में प्यार करता तो वो जिया के आखिरी रसूमात के सभी रीती रिवाजों में शामिल होता नाकि पुलिस के डर से छिपते छिपाते भागता रहता।

जिया की वालिदा ने बताया कि वे नहीं चाहते थे कि सूरज जिया को देखे। इसलिए उन्होंने सूरज को जिया के पास आने से रोका। जिया की वालिदा बताती हैं कि उन्होंने जिया की मौत से पहले सूरज को जिया से दूर रहने की सलाह दी थी। उन्हें जिया और सूरज का साथ पसंद नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि जिया खुद इस रिश्ते से नाखुश रहने लगी थीं।

TOPPOPULARRECENT