Saturday , November 18 2017
Home / Khaas Khabar / जिया सुसाइड केस में नया मोड़ !

जिया सुसाइड केस में नया मोड़ !

अदाकारा जिया खान की मौत का मोअम्मा अभी भी एक पहेली ही बनी हुई है। वहीं, इस मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली की मुश्किलें फिर से बढती नजर आ रही है। इस मामले को लेकर पुलिस ने चार्जशीट में सूरज के खिलाफ जिया को खुदकुशी के लिए

अदाकारा जिया खान की मौत का मोअम्मा अभी भी एक पहेली ही बनी हुई है। वहीं, इस मामले में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली की मुश्किलें फिर से बढती नजर आ रही है। इस मामले को लेकर पुलिस ने चार्जशीट में सूरज के खिलाफ जिया को खुदकुशी के लिए उकसाने का चार्ज लगाया है।

पुलिस ने करीब 500 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इस चार्जशीट में 22 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं। इससे पहले भी सूरज पंचोली को इस केस में गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि बाद में रिहा कर दिया गया था। वहीं, जिया के घरवालो ने इल्ज़ाम लगाया था कि जिया ने खुदकुशी नहीं की, बल्कि उसका कत्ल किया गया । इसी के साथ जिया के घरवालो ने मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की थी।

खानदान वालों ने इल्ज़ाम लगाया था कि पुलिस ने किसी के दबाव में आकर जांच की और कई साइंसी हकायक को अनदेखा कर दिया। वकील दिनेश तिवारी ने बताया कि उनके पास जिया की मौत से पहले और बाद की 150 तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि जिया के गले, कंधे और हाथ पर चोट के गहरे जख्म थे। उनके होंठों पर 10 से 15 जख्म के निशान हैं।

जिया खान की वालदा की दरखास्त पर इस मामले में दोबारा जांच के लिए 26 अक्तूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने पुलिस को हिदायत दी थी । जिया खान की वालदा का दावा था कि जिया ने खुदकुशी नहीं की थी, बल्कि किसी करीबी ने उसका कत्ल किया है। इसके बाद पुलिस ने 26 अक्तूबर को उनकी वालिदा राबिया खान का बयान दर्ज किया।

राबिया ने अपने बयान में कहा कि उनकी बेटी ने फांसी नहीं लगाई बल्कि उसके किसी करीबी शख्स ने उसका कत्ल किया है। इससे यह माना गया कि उनका इशारा सूरज पंचोली की तरफ है। उल्लेखनीय है कि पिछले साल जून में जिया खान अपने घर में मृत पाई गई थी।

पहली नज़र में मामले को सुसाइड केस माना गया था। जबकि जिया की वालिदा राबिया खान ने इल्ज़ाम लगाया था कि उनकी बेटी को साजिश के तहत किसी ने मारा है।

TOPPOPULARRECENT