Monday , December 11 2017

जिलाधिकारी को ‘यश भारती’ सम्मान मिलते देख गदगद हुए आजमगढ़ के लोग

गुरुवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को लखनऊ में जब प्रदेश के सर्वोत्तम पुरस्कार व सम्मान यश भारती से जिलाधिकारी सुहास को सम्मानित किया तो आजमगढ़ जनपदवासी ख़ुशी से झूम उठे। गौरतलब है की जिलाधिकारी आजमगढ़ सुहास एल वाई ने चीन में एशिया पैरा बैडमिंटन प्रतियोगिता जीत कर आजमगढ़ ही नहीं देश और प्रदेश का नाम रोशन किया है

उनकी इस कामयाबी पर मुख्यमंत्री अखिलेश ने जहाँ उनसे मिल बधाई दी थी वही वापस आने पर आजमगढ़ की जनता ने अपने सिर आखों पर बैठा लिया था, अभी उनका विजय जुलुस जनपद की सडकों पर ही था की सूचना आ गयी की प्रदेश सरकार ने उन्हें इस उपलब्धि पर प्रदेश का सर्वोच्च सम्मान “यश भारती” देने को बुलाया है।

गुरुवार को लखनऊ मेट्रो के पहले ट्रायल रन के ठीक बाद प्रदेश के सीएम ने जनपद के डीएम को यश भारती सम्मान से नवाजा यह दृश्य देख आजमगढ़ में पिछले दो दिनों से जारी हर्ष का माहौल अपने चरम पर पहुच गया।

इस ऐतिहासिक अवसर पर जिलाधिकारी की धर्म पत्नी और डीडीसी श्रीमती ऋतू सुहास भी मौजूद रही। यश भारती पुरस्कार के अंतर्गत मुख्यमंत्री द्वारा रू0 11 लाख की धनराशि, अंगवस्त्र एवं प्रशस्ति पत्र सम्मान स्वरूप जिलाधिकारी आजमगढ़ को प्रदान किया गया।

TOPPOPULARRECENT