Saturday , November 25 2017
Home / Jharkhand News / जिशमानी ताल्लुक का इल्ज़ाम लगाया तो एमएलए ने बेटियों को पीटा

जिशमानी ताल्लुक का इल्ज़ाम लगाया तो एमएलए ने बेटियों को पीटा

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर के झामुमो एमएलए शशि भूषण सामाड पर उनकी बीवी ने गैर कानूनी जिशमानी ताल्लुक का इल्ज़ाम लगाया है। एमएलए की बीवी ने कहा है कि मुखालिफत करने पर शशि भूषण खानदान के मेंबरों के साथ मारपीट व गाली गलौज करते हैं। एमएलए ने इतवार को चक्रधरपुर के कुसुमकुंज वाकेय बिग चिल रेस्टोरेंट में अपनी दोनों बेटियों सुशीला सामड व शीला सामाड के साथ मारपीट की। बॉडीगार्ड अमित की बंदूक लेकर मारने की कोशिश किया। दोनों बेटियां जख्मी हो गयी।

वाकिया के बाद एमएलए की बीवी ने मामला दर्ज कराया है। एमएलए पर खानदान के मेंबरों के साथ मारपीट करने, ज़ेहनी तौर से परेशान करने, एक खातून अवामी नुमाइंदे और एक झामुमो लीडर की बीवी से गैर कानूनी जिशमानी ताल्लुक रखने का इल्ज़ाम लगाया है।

जानकारी के मुताबिक, एमएलए शशि भूषण सामाड अपने हामियों के साथ रेस्टोरेंट में खाना खा रहे थे। इसी दौरान वहां उनकी दोनों बेटियां सुशीला सामड व शीला सामाड पहुंची। एमएलए ने दोनों बेटियों से पूछा कि तुम लोग यहां क्यों आयी हो। दोनों बेटियों ने कहा कि हम भी खाना खाने आये हैं। इल्ज़ाम है कि इस दौरान एमएलए ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। अपने बॉडीगार्ड की बंदूक लेकर दोनों को मारने की कोशिश किया। उन्होने बाल पकड़ कर घसीटा। इत्तिला मिलने के बाद एमएलए के बेटे रवि शंकर सामाड भी रेस्टोरेंट पहुंचे। एमएलए से बकझक की और गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद एमएलए की बीवी आसाई सामाड अपनी दोनों बेटियों को लेकर थाने पहुंची। मामला दर्ज कराया। आसाई सामाड ने इल्ज़ाम लगाया है कि उनके शौहर अपने पावर का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। इल्ज़ाम लगाया है कि उनके शौहर एमएलए शशि भूषण सामाड का दो खातून के साथ जिशमानी ताल्लुक है। इनमे एक अवामी नुमाइंदे और दूसरी झामुमो लीडर की बीवी है।

एमएलए सामड ने कहा है कि उनका किसी के साथ जिशमानी ताल्लुक नहीं है और न ही उन्होंने किसी के साथ मारपीट की है। सियासी प्रोग्राम को लेकर एक खातून मेरे साथ इलाक़े में आती जाती है। इसका मतलब यह नहीं कि मेरा उनके साथ गलत ताल्लुक है। मेरे अहले खाना की तरफ से लगाया गया इल्ज़ाम बेबुनियाद है।

TOPPOPULARRECENT