Monday , September 24 2018

जिश्म फरोश के धंधे से जुड़े 17 अफराद को जेल

गया 25 मई : जिश्म फरोशी के धंधे से जुड़े 17 अफ्रादों को कोतवाली थाने की पुलिस ने जुमेरात को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। साथ ही कोतवाली थाना इलाके के रेड लाइट एरिया से पकड़ी गयी ख्वातीन को पूछताछ के बाद थाने से जुमेरात की देर रात आज़ा

गया 25 मई : जिश्म फरोशी के धंधे से जुड़े 17 अफ्रादों को कोतवाली थाने की पुलिस ने जुमेरात को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया। साथ ही कोतवाली थाना इलाके के रेड लाइट एरिया से पकड़ी गयी ख्वातीन को पूछताछ के बाद थाने से जुमेरात की देर रात आज़ाद कर दिया गया। कोतवाली थाने के सब-इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि रेड लाइट एरिया में जिश्म फरोशी के धंधे से जुड़ी कोठे की मालकिन, मकान मालिक समेत कोठा पर जाकर ऐश-मौज करने वाले 28 लोगों के खिलाफ सनाह दर्ज की है।

थाने से मिली मालूमात के मुताबिक, रेड लाइट एरिया से पकड़े गये कोतवाली थाना इलाके के सराय मुहल्ला रिहायसी विनोद कुमार उर्फ शेरू, रोहतास जिले के अंगरेर-खखनिया रिहायसी वकील राम, उतर प्रदेश के गाजीपुर जिले के बसुका-गहमर रिहायसी मोहम्मद रब्बानी व इरफान अली, सराय मुहल्ला रिहायसी रोहित कुमार, किरानी घाट रिहायसी मोहम्मद इरशाद उर्फ बबलू, टिकारी के कुसाप रिहायसी विकास कुमार, धनबाद के जोरा पोखर-लक्ष्मी कॉलोनी रिहायसी शिव कुमार निषाद व फिरोज खान, स्वराजपुरी रोड रिहायसी सूरज कुमार वर्णवाल, तेलबिगहा रिहायसी शशि शंकर, सराय रिहायसी कुलदीप प्रसाद, खिजरसराय थाने के बिंदौल रिहायसी बिरन कुमार, औरंगाबाद जिले के सलैया थाने के खिरियावां रिहायसी सुरेंद्र यादव, जामा मसजिद रिहायसी मोहम्मद रूस्तम को जेल भेजा गया है।

जिश्म फरोशी के धंधे से जुड़े कोठा एख्तेयारी चौक रिहायसी रवि प्रसाद, अनवर, कुलदीप प्रसाद, मोहम्मद हारुण, मोहम्मद इमामी व मोहम्मद मंसूर व पांचू सिंह और मकान मालिक मंजू देवी, विकास, विमला देवी, उर्मिला देवी, चीना देवी, शीला देवी व मंजू देवी के खिलाफ सनाह दर्ज करायी गयी है।

कोतवाली थाने के मुताबिक, मकान मालिक चीना देवी के घर से एक, शीला देवी के घर से दो, मंजू देवी के घर से एक, उर्मिला देवी के घर से दो, विमला देवी के घर से दो और विकास के घर से दो औरतों को पकड़ा गया। एसएसपी गणोश कुमार ने बताया कि तमाम ख्वातीनों को पूछताछ के बाद थाने से रिहा कर दिया गया।

TOPPOPULARRECENT