Friday , January 19 2018

‘जिसकी वॉर्ड इलेक्शवन जीतने की औकात नहीं वह देश के वित्त मंत्री हैं, भाजपा सांसद कीर्ति आजाद

New Delhi: BJP member Kirti Azad at Parliament house during the winter session, in New Delhi on Friday. PTI Photo by Kamal Singh (PTI12_18_2015_000070A)

लगभग के साल से निलंबित बिहार के दरभंगा से भाजपा के सांसद कीर्ति आजाद ने वित्त मंत्री अरुण जेटली  पर एक बार फिर हमला किया है। नोटबंदी के बाद देश में मचे अफरा तफरी और आर्थिक आपातकाल जैसे हालत के बीच कीर्ति आजाद ने कहा कि जिसकी वॉर्ड चुनाव जीतने की हैसियत नहीं है, वह देश का वित्त मंत्री बन गया है। कीर्ति आजाद ने ट्विटर पर यह बात एक ट्वीट का जवाब देते हुए कही।”

कीर्ति आजाद ने यह बात तब कही जब  प्रतीक शुक्ला  नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, ‘मोदी लहर में कीर्ति आजाद चुनाव जीत गए, नहीं तो वॉर्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं।’ कीर्ति ने इसी ट्वीट का जवाब देते हुए जेटली पर जोरदार हमला किया, साथ ही पीएम मोदी को भी उसमें लपेट लिया। उन्होंने कहा, ‘जिसकी वॉर्ड इलेक्शवन जीतने की औकात नहीं वह वित्त मंत्री हैं, हम तो 1999 से जीत रहे हैं जब मोदी गुजरात के मुख्‍यमंत्री भी नहीं बने थे।’नाम के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया, ‘मोदी लहर में कीर्ति आजाद चुनाव जीत गए, नहीं तो वॉर्ड इलेक्शन जीतने की औकात नहीं।’ कीर्ति ने इसी ट्वीट का जवाब देते हुए जेटली पर जोरदार हमला किया, साथ ही पीएम मोदी को भी उसमें लपेट लिया। उन्होंने कहा, ‘जिसकी वॉर्ड इलेक्शवन जीतने की औकात नहीं वह वित्त मंत्री हैं, हम तो 1999 से जीत रहे हैं जब मोदी गुजरात के मुख्‍यमंत्री भी नहीं बने थे।’

खबर रहे कि कीर्ति आजाद की पत्नी पूनम आजाद बीते महीने ही दिल्‍ली में आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं है। जिसे लेकर ट्विटर पर काफी बातें की जा रही हैं। पूनम आजाद दिल्‍ली भाजपा में उपाध्‍यक्ष थी। उनके भाजपा से आप में शामिल होने के बाद सोशल मीडिया में खास चर्चा रही।

TOPPOPULARRECENT