Wednesday , December 13 2017

जिस्म फरोशी के लिए दुबई भेजी जाती है लडकियां : सीबीआई का दावा

दुबई में जिस्म फरोशी के लिए भेजी जाने वाली नेपाली लडकियों की तस्करी का जरिया बनता जा रहा है इंदिरा गांधी इंटरनैश्नल हवाई अड्डा। मुल्क की दारुल हुकूमत वाके सबसे बडे हवाई अड्डे के ताल्लुक में जांच के दौरान ये खौफनाक इत्तेला द कौम

दुबई में जिस्म फरोशी के लिए भेजी जाने वाली नेपाली लडकियों की तस्करी का जरिया बनता जा रहा है इंदिरा गांधी इंटरनैश्नल हवाई अड्डा। मुल्क की दारुल हुकूमत वाके सबसे बडे हवाई अड्डे के ताल्लुक में जांच के दौरान ये खौफनाक इत्तेला द कौमी जांच एजेंसी सीबीआई ने दी है।

इस बुनियाद पर वज़ारत ए खारेज़ा और वज़ारत ए दाखिला को भी अलर्ट कर दिया गया है। सीबीआई ने एक बैनुल अक्वामी आपरेशन के तहत पता लगाया है कि एक रैकेट ने गैर कानूनी तरीके से जवान नेपाली लडकियों को जिस्म परोशी के लिए दुबई भेजा है।

सीबीआई के मुताबिक दिसंबर 2014 में तकरीबन 6000-8000 नेपाली ल़डकियां, जिनकी उम्र 20 से 30 साल है, उन्हें गैर कानूनी तरीके से दिल्ली के रास्ते दुबई भेजा गया। सीबीआई ने वज़ारत से खारेज़ा , वज़ारत ए दाखिला, इमीग्रेसन डिपार्टमेंट और नेपाली ओहदेदारों को बताया कि इन लडकियों को टूरिस्ट वीजा पर भेजा गया है।

TOPPOPULARRECENT