Thursday , January 18 2018

जिस्म फ़रोशी में मुलव्वस अदाकारा ‘श्वेता’ करेगी खरीदारों का खुलासा

कुछ दिनों पहले जिस्म फ़रोशी (Prostitution)के मामले में पकडी गई बॉलीबुड अदाकारा श्वेता बसु अब अपने हाईप्रोफाइल ग्राहकों का खुलासा करेंगी। श्वेता ने इशारा दिए हैं कि वो जल्द ही उनके जिस्म के बड़े खरीदारों के नामों का खुलासा करेंगी। गुजश्ता

कुछ दिनों पहले जिस्म फ़रोशी (Prostitution)के मामले में पकडी गई बॉलीबुड अदाकारा श्वेता बसु अब अपने हाईप्रोफाइल ग्राहकों का खुलासा करेंगी। श्वेता ने इशारा दिए हैं कि वो जल्द ही उनके जिस्म के बड़े खरीदारों के नामों का खुलासा करेंगी। गुजश्ता हफ्ते हैदराबाद पुलिस ने श्वेता को ग्राहकों के साथ गिरफ्तार किया था । ‌

जिसके बाद से ये कहा जा रहा है कि उन ग्राहकों के नामों का खुलासा भी किया जाए, जो श्वेता के स‌ाथ रंगरलियां करते हैं। पुलिस के मुताबिक श्वेता के ग्राह‌कों में कई बड़े शहरों के बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं।

श्वेता के इन सभी ग्राहकों ने उसके जिस्म को खरीदने के लिए दलाल को एक-एक लाख रूपए दिए थे, ताकि वे श्वेता के साथ रात रंगीन कर सकें। पुलिस ने जिस वक्त हैदराबाद के एक होटल से श्वेता को छापा मार कर पकड़ा था स वक्त होटल में श्वेता के साथ एक बिजनेसमैन काबिल ऐतराज़ हालत में मौजूद था । श्वेता के साथ उनका दलाल बालु और कई बिजनेसमैन भी पकड़े गए थे। पु‌लिस ने अब तक सिर्फ श्वेता और बालु के नाम का ही खुलासा किया है, श्वेता के ग्राहकों के नामों का खुलासा नहीं किया है। अब कहा जा रहा है‌ कि श्वेता अपने ग्राहकों के नामों का खुलासा भी करेंगी।

श्वेता कुछ दिनो पहले एक तेलुगु टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में भी एक शख्स के साथ Intimate stage में कैमरे में कैद दिखी थीं। तब उन्होंने वीडियो चलाने वाले चैनलों के खिलाफ केस दायर किया था । अपनी गिरफ्तारी के बाद श्वेता ने कहा था कि गलत फिल्में चुनने की वजह से मेरा करियर खत्म हो गया था। मेरे पास कमाई का कोई दूसरा ज़रिया नहीं था ।

मुझे अपने घर को संभालना था और कुछ बड़े काम करने थे। मेरे लिए सारे दरवाजे बंद हो चुके थे, ऐसे में कुछ लोगों ने मुझे पैसे कमाने के लिए गलत धंधे में उतरने को उकसाया। मुझे और कोई रास्ता नहीं दिख रहा था, इसलिए मैं यह काम करने लगी। ऐसी मुश्किलें सिर्फ मेरे ही सामने नहीं हैं। यहां और भी हीरोइनें हैं जो इस दौर से गुजरी हैं।

TOPPOPULARRECENT