Monday , July 16 2018

जिस घोटाले की वजह से हम विपक्ष में आए, वो हुआ ही नहीं था- ग़ुलाम नबी

नई दिल्ली। 2-जी घोटाले में अदालत के फैसले को लेकर कांग्रेस सदस्यों के हंगामे के कारण राज्यसभा की बैठक आज दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जिस घोटाले की वजह से हम विपक्ष में आए, वो हुआ ही नहीं था।

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ‘एक हाई प्रोफाइल 2 लाख करोड़ के घोटाले में सरकार के वरिष्ठ पदों पर बैठे लोगों के शामिल होने की बातें पूरी तरह से निराधार थीं। हम हमेशा यही कहते रहे और मुझे बेहद खुशी है कि आज सत्य की जीत हुई है।’

लोकसभा सांसद शशि थरूर ने भी फैसले पर खुशी जताई और कहा कि निर्दोष लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाया गया था। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा कि लगाए गए आरोप सही नहीं थे और यह बात आज साबित हो गई। सिब्बल ने कहा कि आरोप लगाने वाले लोग माफी मांगें।

गौरतलब है कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की पटियाला हाउस स्थित विशेष अदालत ने आज 2जी स्पेक्ट्रम आवंटन मामले में पूर्व दूरसंचार मंत्री ए राजा और द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता कनिमोझी सहित सभी आरोपियों को बरी कर दिया।

TOPPOPULARRECENT