Friday , December 15 2017

जिस मुल्क का राजा कारोबारी हो, वहां भला नहीं हो सकता

झारखंड रियासत को बनाने वाला झामुमो ही है और इसका तरक़्क़ी यही पार्टी कर सकती है। यहां के किसानों की जमीन कारोबारियों के हाथों में किसी भी हाल में जाने नहीं देंगे। ये बातें रियासत के वजीरे आला सोरेन ने श्याम प्रसाद मुखर्जी हाइस्कूल

झारखंड रियासत को बनाने वाला झामुमो ही है और इसका तरक़्क़ी यही पार्टी कर सकती है। यहां के किसानों की जमीन कारोबारियों के हाथों में किसी भी हाल में जाने नहीं देंगे। ये बातें रियासत के वजीरे आला सोरेन ने श्याम प्रसाद मुखर्जी हाइस्कूल में मुनक्कीद अवामी इजलास को खिताब करते हुए कही।

हेमंत ने कहा जहां का राजा कारोबारी हो उस मुल्क का भला नहीं हो सकता। झामुमो तहरीक से उपजी पार्टी है। झामुमो रियासत के 81 सीट पर इंतिख़ाब लड़ने वाली वहीद पार्टी है। मुल्क के वजीरे आजम बाइरून मुल्कों से कारोबारियों को लाने का काम कर रहे हैं। गुरुजी झारखंड बनाने वाले हैं व उनका ख्वाब साकार किया जायेगा। हेमंत ने मधुपुर एसेम्बली से झामुमो उम्मीदवार के लिए वोट मांगे। इस दौरान झामुमो उम्मीदवार हाजी हुसैन अंसारी, जिला सदर नरसिंह मुरमु, एसेम्बली इंचार्ज हफीजुल हसन, अबू तालिब अंसारी, फैयाज अहमद, प्रकाश मंडल, अल्ताफ हुसैन, टारजन वगैरह ने भी खिताब किया।

TOPPOPULARRECENT