जीत के बाद बोले राहुल गाँधी, कहा- भाजपा को हराएंगे ज़रूर लेकिन देश से बीजेपी से मुक्त नहीं कराएँगे

जीत के बाद बोले राहुल गाँधी, कहा- भाजपा को हराएंगे ज़रूर लेकिन देश से बीजेपी से मुक्त नहीं कराएँगे

छत्तीसगढ़ में जीत और मध्यप्रदेश व राजस्थान में बढ़त बना चुकी कांग्रेस में जश्न का माहौल है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस शुरूकर दी है। राहुल गांधी ने यहां कहा कि कांग्रेस की यह जीत युवाओं, किसानों व पार्टी कार्यकर्ताओं की जीत है। उन्होंने कहा कि यहां हमारी विचारधारा की जीत हुई है।

प्रेस कांफ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि किसान व रोजगार हमारे सबसे अहम मुद्दे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों व युवाओं की समस्याओं को हल करने में कोई लापरवाही नहीं बरतेगी। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर कहा कि आने वाले समय में भाजपा व पीएम मोदी के लिए मुश्किलें होंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम इन राज्यों में एक उद्देश्य लेकर जाएंगे। हम इन राज्यों में ऐसी सरकार चलाएंगे जिसपर राज्य के नागरिकों को गर्व होगा। इसके साथ ही मुख्यमंत्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के लिए कोई खींचतान नहीं होने वाली है।

राहुल गांधी ने इस दौरान कहा कि इन राज्यों में भाजपा ने जो भी काम किए हम उन्हें आगे ले जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम इन राज्यों में किसानों व युवाओं के लिए कार्य हमारी प्राथमिकता होगी। उनिहोंने कहा कि इन परिणामों से स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी शासित राज्यों में कांग्रेस का उभरना भाजपा के लिए खतरे की घंटी है।  कांग्रेस मुक्त भारत के सवाल पर जवाब देते हुए राहुल ने कहा की  हम बीजेपी हराएंगे लेकिन देश से किसी की मुक्ति नहीं चाहते।

Top Stories