जीत के बाद KCR ने भरी हुंकार, कहा- अब दिल्ली जाकर बजाएंगे ‘डंका’

जीत के बाद KCR ने भरी हुंकार, कहा- अब दिल्ली जाकर बजाएंगे ‘डंका’

हैदराबाद : कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने तेलंगाना चुनाव नतीजे के बाद कहा कि अब राष्ट्रीय राजनीति में मुख्य भूमिका निभाएंगे। केसीआर ने तेलंगाना भवन में मीडिया से यह बात कही। केसीआर ने कहा कि टीआरएस की यह जीत लोगों को समर्पित है। तेलंगाना और जडचर्ला के लोगों के आशीर्वाद से ही मैं राजनीति में हूं।

केसीआर ने आगे कहा कि तेलंगाना बुद्धिजीवियों का गढ़ है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए देश की राजनीति में भी भूमिका निभाने की आवश्यकता है। उन्होंने एक फिर कहा कि चुनाव में जनता की जीत होनी चाहिए, नेताओं की नहीं। अंतिम फैसला तेलंगाना के लोगों ने दिया है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, नितिश कुमार और अन्य नेताओं ने मुझे फोन करके जीत की बधाई दी है।

 

केसीआर ने कहा कि इस समय देश में अस्थिरता है। यह अस्थिरता मिटनी चाहिए। देश में कांग्रेस और बीजेपी के अलावा सरकार बननी चाहिए। आज हम बिना कांग्रेस और बीजेपी के सहयोग से सत्ता में आये है।

 

केसीआर ने कहा कि तेलंगाना की जनता ही हमारे बॉस है। लोगों की भावनाओं के अनुरूप ही काम करेंगे।

केसीआर ने बताया कि शीघ्र ही दिल्ली जाकर अनेक पार्टी के नेताओं से मिलेंगे। कुछ पार्टियां गंदी राजनीति कर रहे है। इसे कभी भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Top Stories