Wednesday , July 18 2018

जीवन रेड्डी को कांग्रेस की नोटिस वजह नुमाई

हैदराबाद१८ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस तादीबी कमेटी ने साबिक़ वज़ीर टी जीवन रेड्डी को वजह नुमाई नोटिस जारी करते हुए 24 मई को गांधी भवन हाज़िर होकर जवाब देने की हिदायत दी है। आज सदर प्रदेश तादीबी कमेटी के सत्य ना रावना की सदारत में इ

हैदराबाद१८ मई (सियासत न्यूज़) कांग्रेस तादीबी कमेटी ने साबिक़ वज़ीर टी जीवन रेड्डी को वजह नुमाई नोटिस जारी करते हुए 24 मई को गांधी भवन हाज़िर होकर जवाब देने की हिदायत दी है। आज सदर प्रदेश तादीबी कमेटी के सत्य ना रावना की सदारत में इजलासतलब हुआ। इजलास में सुलतान अहमद रुकन के इलावा दीगर ने भी शिरकत की। मिस्टर जीवन रेड्डी के ख़िलाफ़ करीमनगर के ही कांग्रेस तर्जुमान मरतनजम ने शिकायत की है कि वो मुख़ालिफ़ पार्टी सरगर्मीयों में मुलव्वस हैं।

पार्टी मिसिज़ सोनीया गांधी, चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी और सदर प्रदेश कांग्रेस के ख़िलाफ़ तन्क़ीदें की हैं और सदर वाई ऐसआर कांग्रेस की सताइश की ही। सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इन शिकायात को तादीबीकमेटी के सपुर्द करदिया, जिस पर आज ग़ौर-ओ-ख़ौज़ के बाद नोटिस जारी करते हुए 24 मई को शख़्सी तौर पर गांधी भवन हाज़िर होने टी जीवन को हिदायत दी गई है।

साथ ही शिकायत कनुंदा को भी तलब किया गया ही। इजलास में वज़ीर-ए-सेहत डी ईल रवींद्र रेड्डी के बिशमोल साबिक़ वज़ीर डाक्टर शंकर राव‌ की जानिब से चीफ़ मिनिस्टर पर की जाने वाली तन्क़ीदों का भी जायज़ा लिया गया, ताहम नोटिस देने से अहितराज़ किया गया।इजलास के बाद मीडीया से बातचीत करते हुए के सत्य ना रावना ने कहा कि कांग्रेस में जमहूरीयत ही, क़ाइदीन को इज़हार-ए-ख़्याल की मुकम्मल आज़ादी है, लेकिन इस का मतलब ये नहीं है कि बयानबाज़ी करते हुए पार्टी डिसिप्लिन की ख़िलाफ़वरज़ी की जाई।

TOPPOPULARRECENT