जुकरबर्ग ने लिया पूरी दुनिया को दौड़ाने का हदफ़, 90 हजार लोग मुहिम से जुड़े

जुकरबर्ग ने लिया पूरी दुनिया को दौड़ाने का हदफ़, 90 हजार लोग मुहिम से जुड़े
Click for full image

नई दिल्ली :सोशल मीडिया पर पूरी दुनिया को दौड़ाने वाले मार्क जुकरबर्ग इस साल सेहत के लिए खुद भी दौड़ेंगे और अपने फॉलोवर्स को भी दौड़ाएंगे। बीते दिनों मार्क ने नए साल का पहला पोस्ट अपने फेसबुक अकाउंट पर डालते हुए बताया कि मैं इस साल अपनी सेहत को लेकर बहुत ध्यान देने वाला हूं। इसलिए पूरे साल कुल 587 किलोमीटर की दौड़ लगाएंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स के लिए एक फेसबुक ग्रुप भी बनाया जिसके ज़रिये से उन्होंने उनको भी चेलैंज क्या दौड़ने केलिए। अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने दिल्ली में सुबह वॉक पर अपने दोस्त के साथ कुछ महीने पहले की एक फोटो भी पोस्ट की है। अब तक उनके a year of running ग्रुप से करीब 90 हजार लोग जुड़ चुके हैं।

फेसबुक के सीईओ ने अपने इस साल को ‘अ ईयर ऑफ रनिंग’ नाम दिया है। उन्होंने अपने फैंस और ग्रुप से जुड़े लोगों से दरखास्त किया कि वे मेरी दौड़ में न सिर्फ वर्चुअल दुनिया के साथी बने बल्कि अपने तजरबात और तस्वीरों को भी शेयर करें। जुकरबर्ग ने बताया कि वह भी वक़्त वक़्त पर इस मुहीम की जानकारी देते रहेंगे। अब तक करीब 89492 मेंबर इस ग्रुप से जुड़ चुके हैं।
जुकरबर्ग ने अपनी पोस्ट के साथ एक फोटो भी पोस्ट की। यह फोटो दिल्ली की है, जिसमें वह अपने साथी कारकुन क्रिस डेनियल्स और इमी अर्चीबांग के साथ इंडिया गेट के सामने सुबह-सुबह दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। पिछले साल भारत की सफर के दौरान यह फोटो ली गई थी।

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, ‘मेरे लिए 2016 में जिस्मानी तौर से फिट रहना बड़ा चेलैंज है। मैं इस पूरे साल में 587 किलोमीटर की दौड़ पूरी करूंगा। मुझे खुशी होगी कि अगर फेसबुक कम्युनिटी के लोग भी मेरी इस चैलेंज में मेरा साथ दें।’

Top Stories