Saturday , December 16 2017

जुकेरबर्ग का ट्रम्प के मुंह पर तमाचा; कहा: ‘मुस्लिमों का स्वागत है’।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के अगले राष्ट्रपति की दौड़ में शामिल डोनाल्ड ट्रंप की दुनिया के मुसलमानों के खिलाफ की जा रही टिप्पणियों के जवाब में एक फेसबुक पोस्ट के जरिये ट्रम्प के मुंह पर जोरदार तमाचा दे मारा है। हालाँकि मार्क ने अपने पोस्ट में कहीं भी ट्रम्प का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया है लेकिन पोस्ट में लिखी बातें ट्रम्प के बयानों की तरफ ही इशारा कर रही हैं।

पोस्ट में मार्क ने लिखा है: ” मैं देश और दुनिया के मुसलमानो के हक़ में उनके साथ खड़ा हूँ, पेरिस हमलों और पूरे हफ्ते में हुई नफरत की घटनाओं को लेकर मैं समझ सकता हूँ कि मुस्लिम भाइयों के मन में डर होगा की किसी और के किये की सजा उन्हें भी भुगतनी पड़ेगी लेकिन अगर आप देश या दुनिया में रह रहे मुस्लिम हैं तो फेसबुक का लीडर होने के नाते मैं आपसे कहना चाहता हूँ कि आपका यहाँ स्वागत है और हम सब आपके हकों की लड़ाई में आपके साथ हैं और हमेशा रहेंगे। हम आप सब के लिए अमन भरा माहोल बना कर रखेंगे।”

मार्क ने दुनिया के लोगों से अपील की कि वह सनकीपन का शिकार न बनें और दिमाग से काम लें। मार्क ने कहा कि फेसबुक देश के हर मजहब हर देश के लोगों के लिए खुला है और रहेगा। जब तक हम सब साथ हैं और एक दूसरे की अच्छाइयों की कदर करते हैं हम सब मिलकर दुनिया को अच्छा बनाते हैं।

TOPPOPULARRECENT