Friday , November 24 2017
Home / India / जुनैद जमशेद का आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ

जुनैद जमशेद का आखिरी ट्वीट सोशल मीडिया में वॉयरल हुआ

पाकिस्तान में हुए विमान हादसे में पूर्व पॉप सिंगर और धार्मिक उपदेशक जुनैद जमशेद की मौत हो गई। पॉप सिंगर से इस्लामिक उपदेशक बने जुनैद जमशेद भारत और पाकिस्तान दोनों मुल्कों के लिये एक जाने- पहचाने शख्सियत थे। पाकिस्तान और भारत के कई सेलेब्रिटी ने जुनैद जमशेद की मौत पर शोक जताया है जिसमें ऋषि कपूरसे लेकर महेश भट्ट तक शामिल हैं।सोशल मीडिया में उनके आखिरी ट्वीट से याद भी किया जा रहा है। इस ट्वीट को अब तक लाखों लोगों ने रिट्वीट कर चुके हैं।

दरअसल चार दिसंबर को जुनैद ने ट्वीट कर कहा था, ”दुनिया की जन्नत चितराल।अपने दोस्तों के साथ अल्लाह की राह पर। बर्फ़ से ढका तिर्चमीर ठीक हमारे पीछे।”

_92875316__92869954_junaidjamshed

जुनैद के मरने की ख़बर मिलते ही लोगों ने इस ट्वीट पर रिप्लाई करना शुरू कर दिया है। राना इमरान ने लिखा, ”हां, अब आप जन्नत में होंगे. अल्लाह आपका भला करे.”

@TabeerAbro हैंडल से लिखा गया, ”हम आपको याद करेंगे. ख़ुदा आपका दर्जा बुलंद करें। कोई शक नहीं है कि आप जन्नत में होंगे।

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर लिखते है कि जुनैद भाई की अचानक मौत से सदमें में हूं।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर समेत मैच कंमेटेटर हर्षा भोगले ने भी उनकी मौत पर संवेदना जाहिर की। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर इस विमान हादसे में मारे गए के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमने एक कलाकार को खो दिया। इसके साथ ही पाक क्रिकेटर शोएब मलिक और वकार यूनिस समेत कई लोगों ने जमशेद जुनैद की मौत पर शोक जाहिर किया।

जुनैद के सिंगिंग करियर की शुरुआत 1987 से शुरू हुई। जुनैद के इसी साल गाए हुए गाने ‘दिल-दिल पाकिस्तान’ और ‘तुम मिल गए’ हिट रहे। साल 2004 में जुनैद ने म्यूज़िक करियर को अलविदा कहा उसके बाद वो धार्मिक कामों में लगे रहे उनकी पत्नी और चित्राल के उपायुक्त ओसामा वराइच सहित कुल 48 लोग सवार थे। नागर विमानन प्राधिकरण ने पुष्टि की है कि कोई जीवित नहीं बचा है. अभी तक मलबे से 36 शव निकाले गए हैं।

TOPPOPULARRECENT