Tuesday , November 21 2017
Home / Social Media / जूते का फीता बांधवाने को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री विवादों में घिरे

जूते का फीता बांधवाने को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री विवादों में घिरे

मैसुरू: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति से अपने जूते का फीता बांधवाने का वीडियो वायरल हो गया है। इस घटना की वीडियो आने के बाद विपक्ष की तरफ से उन पर हमला होना शुरू हो गया है। भाजपा ने उन्हें अहंकारी और छद्म समाजवादी कहकर संबोधित किया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति झुककर सिद्धारमैया के जूते का फीता बांध रहा है और वो कहीं और देख रहे हैं। खबरों के मुताबिक, फीता बांधने वाला व्यक्ति मुख्यमंत्री का निजी सहायक था जो मैसुरू के उनके घर में रहता है। लेकिन सिद्धारमैया के मीडिया सलाहकार ने एक ट्वीट में स्पष्ट किया कि वह उनका रिश्तेदार है।

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार ने ट्वीटकर कहा, ‘‘यह स्पष्ट किया जाता है कि मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के जूते का फीता बांध रहा व्यक्ति उनका कर्मचारी नहीं है, बल्कि उनका रिश्तेदार है: कर्नाटक के मुख्यमंत्री का मीडिया सलाहकार।’’

दूसरी तरफ भाजपा राज्य महासचिव सी.टी. रवि ने सिद्धारमैया को अहंकारी और छद्म समाजवादी बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “छद्म समाजवादी का अहंकार ऐट सीएम ऑफ कर्नाटक की कोई सीमा नहीं है। यह बिल्कुल घृणित बात है कि सिद्धारमैया अपना जूता एक सहायक से बंधवाते हैं। गौरतलब है कि इस साल मार्च महीने में सिद्धारमैया एक महंगी घड़ी तोहफे में दिए जाने को लेकर विवादों में आए थे।

TOPPOPULARRECENT