Monday , December 11 2017

जूनियर एन टी आर के बड़े भाई हादसे में हलाक

तेलुगु देशम पार्टी के बानी और आंध्र प्रदेश के साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर आँजहानी एन टी रामा राव‌ के पोते और तेलुगु अदाकार एन टी आर जूनियर के बड़े भाई निंदा मोरी जानकी राम नलगेंडा के मनागला मंडल के तहत मौज़ाआ को पामौला में पेश आए एक सड़क हाद

तेलुगु देशम पार्टी के बानी और आंध्र प्रदेश के साबिक़ चीफ़ मिनिस्टर आँजहानी एन टी रामा राव‌ के पोते और तेलुगु अदाकार एन टी आर जूनियर के बड़े भाई निंदा मोरी जानकी राम नलगेंडा के मनागला मंडल के तहत मौज़ाआ को पामौला में पेश आए एक सड़क हादसे में हलाक होगए।

33 साला जानकी राम , तेलुगु देशम के साबिक़ रुकने पार्लियामेंट निंदा मोरी हरी कृष्णा के बेटे हैं। पुलिस ने कहा कि वो अपनी कार में हैदराबाद से विजयवाड़ा रवाना होरहे थे कि उनकी कार मुख़ालिफ़ सिम्त से आने वाले ट्रैक्टर से टकरा गई। जिस के नतीजे में वो बरसर मौक़ा हलाक होगए।

हादसे के फ़ौरी बाद उन्हें कोदाड़ के एक ख़ानगी हॉस्पिटल को मुंतक़िल किया गया था , जहां डाक्टरों ने बाद मुआइना मुर्दा क़रार दिया था। पुलिस ने कहा हैके उनकी कार से टकराने वाला ट्रैक्टर ग़लत रास्ता से गुज़र रहा था जो इस ख़ौफ़नाक हादसे का असल सबब बताया गया है । जानकी राम माज़ी में फ़िल्मी दुनिया में क़िसमत आज़माई करचुके थे और मुसलसिल नाकामियों के बाद छोटे और नए सनअत कार की हैसियत से कारोबार में मसरूफ़ थे।

TOPPOPULARRECENT