Tuesday , November 21 2017
Home / International / जूनियर ट्रंप ने माना, 2005 सेक्स विडियो में कही गई बातों में है सच्चाई

जूनियर ट्रंप ने माना, 2005 सेक्स विडियो में कही गई बातों में है सच्चाई

वॉशिंगटन। अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन प्रत्याशी डॉनल्ड ट्रंप के बेटे डॉनल्ड ट्रंप जूनियर ने अपने पिता के 2005 के वीडियो में कही गई बातों को जिंदगी की सच्चाई बताया है। इस वीडियो में ट्रंप को महिलाओं को जबरन छूने और उनके साथ सेक्स करने की इच्छा जताते दिख रहे हैं।

कीरो रेडियो 97.3 के कार्यक्रम ‘डोरी मोनसून शो’ में ट्रंप जूनियर ने कहा, ‘यकीनन, वह इससे खुश नहीं हैं लेकिन हम सभी को शायद यह पता होगा कि किसी भी पुरुष की अन्य पुरुषों के साथ बंद कमरे में बातें ऐसी ही होती हैं और यह जीवन की सच्चाई है।’ ‘सीएनएन’ ने ट्रंप के बेटे के हवाले से बताया, ‘मुझे लगता है वह सामान्य अमेरिकी नागरिकों की तरह हैं क्योंकि कई मामलों में वह बिल्कुल आम लोगों की तरह हैं। उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी अपने हर बयान को चमकाने में नहीं लगाई है, अपनी हर बात पर पॉलिश चढ़ाने में नहीं लगाई है।’

डॉनल्ड ट्रंप ने इस वीडियो के जारी होने के तुरंत बाद माफी मांगी थी और इसे ‘लॉकर रूम’ बातचीत करार दिया था। ट्रंप जूनियर ने अपने पिता की टिप्पणियों को ‘गलत’ करार दिया। ट्रंप जूनियर ने अपने पिता के बारे में कहा, ‘वह दिल से बोलते हैं और यह एक ऐसी बात है जिसको होते हुआ हम नहीं देखना चाहते, यह उनकी एक गलती थी।

TOPPOPULARRECENT