जेएनयू छात्र उमर खालिद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

जेएनयू छात्र  उमर खालिद को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
Click for full image

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नेता उमर खालिद ने कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इसको लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि धमकी देने वाले ने अपनी पहचान फरार गैंगस्टर रवि पुजारी बताया है। दिल्ली पुलिस से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उमर खालिद ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस से संपर्क करके धमकी के संबंध में मामला दर्ज कराया।

जेएनयू के छात्र नेता उमर खालिद को जान से मारने की धमकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। उमर खालिद से पहले गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने भी आरोप लगाया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। उमर खालिद ने ट्वीट करके बताया कि उन्होंने पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

उमर खालिद ने ट्वीट में कहा कि रवि पुजारी की ओर से मुझे और जिग्नेश मेवाणी को जान से मारने की धमकी दी गई है, इसकी शिकायत मैंने दिल्ली पुलिस से की है। उमर खालिद ने कहा कि मैं उसकी हिट लिस्ट में हूं! मैंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है, साथ ही मैंने जानकारी दी कि यह वही शख्स है जिसने फरवरी 2016 में इसी तरह से मुझे मारने की धमकी दिया था। बता दें कि 2016 में उमर खालिद के पिता सैयद कासिम इलयास रसूल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

Top Stories