Friday , July 20 2018

जेबकतरों की पाँच रुकनी टोली गिरफ़्तार

हैदराबाद 28 मई: दोनों शहरों में आरटीसी बसों में सफ़र करने वाले मुसाफ़िरें को निशाना बनाते हुए उनके क़ीमती मोबाइल फोन्स के सरक़ा में शामिल पाँच रुकनी जेबकतरों की टोली को कमिशनर टास्क फ़ोर्स वेस्ट ज़ोन टीम ने गिरफ़्तार कर लिया। बताया जाता है कि इस टोली का सरग़ना मुहम्मद यूसुफ़ उर्फ़ कलचन यूसुफ़ जो आसिफ़नगर पुलिस स्टेशन का रूडी शीटर है अपने साथीयों सय्यद नूर उर्फ़ सय्यद बाम रूडी शीटर बंजारा हिलस पुलिस स्टेशन मुहम्मद ज़ाकिर अली , मुहम्मद शहिनशाह और सय्यद असलम की मदद से आरटीसी बसों में सफ़र करने वाले मुसाफ़िरें के क़ीमती मोबाइल फोन्स का सरक़ा करके उन्हें फ़ौरी ठिकाने लगाया करते थे।

टास्क फ़ोर्स ने बताया कि मुहम्मद यूसुफ़ जो साल 2002 से जराइम की वारदातों में शामिल है अपनी टोली की मदद से इलाके मह्दीपटनम , हुमायूँनगर, पंजागुट्टा और लक्कड़ी का पुल इलाक़ों में आरटीसी बसों में मुसाफ़िरें के भेस में सवार हो कर बड़ी चालाकी से मोबाइल फोन्स का सरक़ा किया करते थे।

पुलिस ने मज़कूरा जेबकतरों के अलावा मस्रूक़ा मोबाइल फ़ोन ख़रीदने वाले शेख़ वाजिद राजिंदरनगर और सुलतान बिन मुहम्मद साकिन जो जगदीश मार्किट में मोबाइल फ़ोन की दुकान चलाता है के क़बजे से 10 क़ीमती मोबाइल फोन्स जिनकी मालियत 2.5 लाख है बरामद कर लिया।

TOPPOPULARRECENT