Sunday , November 19 2017
Home / Punjab / Haryana / जेल में बंद बाबा राम रहीम से मुलाकात करने वाले दस व्यक्तियों की लिस्ट में पत्नी का नाम नहीं, हनीप्रीत सिंह का नाम शामिल

जेल में बंद बाबा राम रहीम से मुलाकात करने वाले दस व्यक्तियों की लिस्ट में पत्नी का नाम नहीं, हनीप्रीत सिंह का नाम शामिल

बलात्कारी बाबा राम रहीम से जेल में जाकर मिलने वालों की लिस्ट में पत्नी का नाम नहीं है शामिल। जेल में बंद राम रहीम से जब जेल प्रशासन ने मुलाकातियों की लिस्ट मांगी तब उसने 11 लोगों के नाम और अपनी 2 बेटियों हनीप्रीत और चरनप्रीत का मोबाइल नंबर दिया।

जब पुलिस ने कहा कि आपने 11 नाम दिए हैं जबकि आपको 10 ही नाम देने हैं, तब गुरमीत ने अपनी बीवी हरजीत कौर का नाम काट दिया और डेरे के मैनेजमेंट कमेटी के दानी सिंह का नाम जोड़ दिया।

जेल के नियम कायदे के मुताबिक कोई भी कैदी अपने 10 परिजनों से मिल सकता है। राम रहीम ने भी नाम दिए लेकिन उन नामों पर जेल प्रशासन को किसी भी तरह का शक हो तो उसका पुलिस वेरिफिकेशन कराया जा सकता है। कुछ ऐसा ही राम रहीम के केस में भी हो रहा है।

बलात्कार के मामले में राम रहीम की 20 साल की सजा की शुरुआत हो गई है और यह सजा वह रोहतक जेल में काटेगा। किसी भी कैदी को सजा के दौरान अपने सगे-संबंधियों से मिलने के लिए जेल प्रशासन को नाम लिख कर देने होते हैं।

TOPPOPULARRECENT