‘जेल में संजू बाबा का दम घुट रहा है, कसाब के अंडा सेल में संजय क्यों?’

‘जेल में संजू बाबा का दम घुट रहा है, कसाब के अंडा सेल में संजय क्यों?’
नई दिल्ली, 18 मई: संजय दत्त को आर्थर रोड जेल के अंडा सेल के बैरेक नंबर 12 में रखने पर उनके वकील रिजवान मर्चेट ने ऐतराज़ जताया है। उन्होंने कहा कि इस सेल में दहशतगर्दों को रखा जाता है। संजय कोई दहशतगर्द नहीं है। इसी अंडा सेल में दहशतगर्

नई दिल्ली, 18 मई: संजय दत्त को आर्थर रोड जेल के अंडा सेल के बैरेक नंबर 12 में रखने पर उनके वकील रिजवान मर्चेट ने ऐतराज़ जताया है। उन्होंने कहा कि इस सेल में दहशतगर्दों को रखा जाता है। संजय कोई दहशतगर्द नहीं है। इसी अंडा सेल में दहशतगर्द अजमल कसाब को भी रखा गया था। हालांकि मर्चेट ने अब तक संजय दत्त को वहां से दूसरे बैरेक में शिफ्ट करने के लिए कोई दरखास्त नही दिए हैं।

उन्होंने बताया कि अगर उन्हें इजाजत मिलती है तो वे हफ्ते के दिन संजू बाबा से मिलेंगे और उन्हें शिफ्ट करने को लेकर टाडा कोर्ट में अपील भी करेंगे। इस सेल में संजय दत्त का दम घुट रहा है। यहां हवा और रोशनी भी नहीं आती है। उन्होंने कहा कि संजय दत्त को आर्मस एक्ट के तहत सजा मिली है ना कि टाडा के तहत सजा मिली है जो उनके साथ दहशगर्दों जैसा बर्ताव किया जा रहा है।

इस बीच, संजय को बीती रात अपना घर का खाना भी नसीब नहीं हुआ। उनके घर से खाना आने में देरी हुई जिसकी वजह से उन्हें जेल की रोटियां ही खानी पड़ी।

गौरतलब है कि संजय को बैरेक नंबर 12 में रखा गया है। ऐडिशनल DGP [कारागार] मीरा बोरवंकर ने बताया, अब तक यह तय नहीं हो पाया हैं कि संजय दत्त को किस जेल में रखा जाना है।

जुमे के दिन दूसरे वकील एच. होलमल्गी ने जेल में दत्त को तहफ्फुज़ मुहैया कराने के लिए दरखास्त किया, जिसे टाडा कोर्ट ने खारिज कर दिया।

Top Stories