Saturday , December 16 2017

जेल सुप्रिटेनडेंट को VIP सहूलत देने के मामले में दो और पुलिस सस्पेंड

किशनगंज : नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोपी जेल अधीक्षक कृपाशंकर पांडेय को वीआइपी सु‌विधा देने के मामले में आज दो और पुलिकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. इस मामले में एसपी ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए एसआइ सच्चिदानंद सिंह और हवलदार हरिनंदन सिंह को निलंबित कर दिया है.

गौर हो कि नाबालिग के साथ काबिले एतराज़ वीडियो वायरल होने के बाद किशनगंज के जेल सुप्रिटेनडेंट कृपाशंकर पांडे को गिरफ्तार करने के बाद थाने लाया गया था. जहां उन्हें वीआइपी सहलात दस्तयाब करायी गयी थी. इस सिलसिले में एक वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें आम कैदी की तरह जेल में भेज दिया गया. इस मामले में बुध को थाने में वीआइपी सहलात देने के इलज़ाम में डीजीपी की हिदायत पर थाना सदर आफताब अहमद को पहले ही बर्खाश्त कर दिया गया है. हालांकि, एसपी राजीव रंजन ने कहा कि खातून थाने में हाजत नहीं रहने की वजह से मिस्टर पांडे को सदर थाने में रखा गया था.

इस मामले में एसडीओ मो शफीक की शिकायत पर खातून थाने में बुध को प्राथमिकी दर्ज की गयी. इस मामले को एमएलए डाॅ जावेद आजाद ने बुध को शून्य काल के दौरान सदन में उठाया था. इसे वज़ीरे आला नीतीश कुमार ने संजीदगी से लिया था और मामले में कार्रवाई का हुक्म दिया था.

वीडियो के वायरल होने के बाद जेल सुप्रिटेनडेंट ने एक बार फिर मामले को शांत कराने का भरपुर कोशिश किया था, लेकिन नहीं बच पाये. पूर्व में भी कृपाशंकर पर कैदी ने अप्राकृतिक यौनाचार व प्रताड़ना का इलज़ाम लगाया था. एसडीओ ने अपने दरख्वास्त में इस बात का भी जिक्र किया है.

TOPPOPULARRECENT