Wednesday , December 13 2017

जे ए सी परकाल चुनाव‌ में टी आर एस की ताईद ना करे

* सर्वे की तरदीद , जामिया उस्मानिया टीचर्स एसोसी एष‌ण का बयान

* सर्वे की तरदीद , जामिया उस्मानिया टीचर्स एसोसी एष‌ण का बयान
हैदराबाद । (सियासत न्यूज़) जामिया उस्मानिया टीचर्स एसोसी एष‌ण ने तेलंगाना सयासी जवाइंट एक्शन कमेटी से मुतालिबा किया कि हलक़ा असेंबली परकाल में टी आर एस की ताईद ना की जाए । जामिया उस्मानिया टीचर्स एसोसी एष‌ण सदर मिस्टर बी सत्य नारायणा ने ज़राए इबलाग़ के नुमाइंदों से बात चीत करते हुए इस बात का दावा किया कि जामिया उस्मानिया के किसी प्रोफेसर ने हलक़ा असेंबली परकाल में सर्वे नहीं किया है और ना ही उपचुनाव‌ के सिलसिले में इस हलक़ा का दौरा किया गया है ।

उन्हों ने जे ए सी पर इल्ज़ाम लगाया कि जे ए सी लोगों के एतिमाद को ठेस पहुंचाते हुए टी आर एस की हिमायत कर रही है । मिस्टर बी सत्य नारायणा ने तेलंगाना सयासी जवाइंट एक्शन कमेटी से अपील की कि टी पी जे ए सी को चाहीए कि वो महबूबनगर के उप चुनाव की तरह उन चुनावों में भी ना रहते हुए ख़ामोशी इख़तियार करें।

उन्हों ने बिलवासता तौर पर भारतीय जनता पार्टी की हिमायत करते हुए कहा कि अलाहिदा रियासत तेलंगाना की तशकील सिर्फ़ क़ौमी सियासी जमात को मज्बुत करने से ही मुम्किन है । जामिया उस्मानिया टीचर्स एसोसी एष‌ण ने जे ए सी से अपील की कि वो ताईद से अपने आप को दुर रखें ।

इस मौके पर एसोसी एष‌ण के नायब सुदूर प्रोफेसर ए रामलो , प्रोफेसर निर्मला बाबू राउ के इलावा मिस्टर लक्ष्मी कांत राथोड़ और प्रोफेसर लक्ष्मण मौजूद थे ।

TOPPOPULARRECENT