Thursday , December 14 2017

जे.पी. दत्ता एक महान तकनीशियन : सोनू सूद

मुंबई: जे.पी. दत्ता की आगामी फिल्म ‘पलटन’ में काम कर रहे अभिनेता सोनू सूद का कहना है कि दत्ता एक महान तकनीशियन हैं।

दिग्गज फिल्मकार के साथ काम के बारे में सोनू ने कहा, “जे.पी. दत्ता एक महान तकनीशियन हैं और यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे ‘पलटन’ का हिस्सा बनने का मौका मिला। हमने पिछले 50 दिनों में जो भी शूटिंग की है, उसे लेकर मैं कहना चाहूंगा कि यह मेरे लिए जीवन का परिवर्तनकारी अनुभव है।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि अगले चार-पांच महीनों में जब फिल्म रिलीज होगी तो प्रत्येक भारतीय इस पर गर्व महसूस करेगा।”

सोनू शुक्रवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ फिट इंडिया कॉन्क्लेव में उपस्थित हुए।

अभिनेता फिल्म की टीम के साथ लद्दाख में 50 दिनों का शेड्यूल पूरा कर लौटे हैं।

“जिस तरह के इलाके में हम शूटिंग कर रहे हैं, मुझे लगता है कि यह शूट करने के लिए एक मुश्किल फिल्म है। हम ऐसे स्थानों पर शूटिंग कर रहे हैं जहां कम ऑक्सीजन है, तापमान भी पांच या 10 डिग्री सेल्सियस कम है, लेकिन मैं इसका आनंद ले रहा हूं।”

सोनू फिल्म निर्माण में भी हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह वह मशहूर बैडमिनटन खिलाड़ी पी.वी सिंधु पर फिल्म बना रहे हैं।

उस जीवनशैली की स्थिति के बारे में बात करते हुए सोनू ने कहा: “उस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार है। कुछ कलाकार जिनके पास मैंने संपर्क किया था, उन्होंने स्क्रिप्ट सुना है और उन्हें यह पसंद है। उम्मीद है कि हम इस महीने अभिनेत्री के नाम की घोषणा करेंगे जो इस महीने ही सिंधु की भूमिका निभाएंगी। मैं फिल्म शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और अगले साल की शुरुआत में, हम फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।”

फिटनेस पर उन्होंने कहा: “मुझे लगता है कि आपको खुद से प्यार करना होगा। ‘मुझे समय नहीं है’ या ‘मैं बहुत व्यस्त हूं’ जैसे कोई बहाना नहीं होना चाहिए। जीवन में, आपको अन्य चीजों के लिए केवल 22 घंटों चाहिए और आपको फिटनेस के लिए प्रत्येक दिन के दो घंटे समर्पित करना चाहिए।”

TOPPOPULARRECENT