Monday , December 11 2017

जॉर्ज एच.डब्ल्यू. बुश ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाये जाने के बाद मांगी माफी!

पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू. बुश ने दो अभिनेत्रियों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाये जाने के बाद माफी मांग ली है।

अभिनेत्री हीदर लिंड कहती हैं कि जब वह 2014 में राष्ट्रपति से मिली, “उन्होंने मुझे अपने व्हीलचेयर से पीछे से छुआ, फिर उन्होंने मुझे एक गंदा जोक सुनाया। और फिर, जब हमारी फ़ोटो खीचीं जा रही थी, उन्होंने मुझे फिर से छुआ।”

अभिनेत्री जोर्दाना ग्रोलनेक ने भी पूर्व राष्ट्रपति पर 2016 में एक तस्वीर के दौरान उनसे यौन शोषण  करने का आरोप लगाते हुए कहा, “वह मेरे पीछे मेरे दाहिने हाथ पर पहुंच गये, और जैसा कि हम फोटो के लिए मुस्कुराने लगे उन्होंने समूह से पूछा, क्या आप जानना चाहते हैं कि कौन मेरा पसंदीदा जादूगर है? “जैसा कि मैंने महसूस किया कि उनका हाथ मेरे शरीर में घुस गया था, और फिर उन्होंने कहा, ‘डेविड कॉप-ए-फील!”

आरोपों के जवाब में, बुश के प्रवक्ता ने कहा, “लोगों को खुश करने की कोशिश के लिए, राष्ट्रपति नियमित तौर पर एक ही मजाक करते है और हर अवसर पर, वह महिलाओं की पीठ पर ऐसे ही हाथ मारते हैं। कुछ लोग इसे ज्यादा सीरियसली नही लेते; लेकिन कुछ लोगों को इससे आपत्ति होती है। अगर कोई भी उनसे नाराज़ हुए हैं, राष्ट्रपति बुश सबसे ईमानदारी से माफी मांगते हैं।”

TOPPOPULARRECENT