‘जो हिंदू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा’- भाजपा सांसद

‘जो हिंदू हित की बात करेगा वही देश पर राज करेगा’- भाजपा सांसद
Click for full image

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग ठाकुर ने हैदराबाद में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का भारत न्यू इंडिया में युवाओं की भागीदारी को महत्वपूर्ण और हिंदू हितों को सर्वोपरि बताया है। युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एक राष्ट्र के तौर पर हमें सभी धर्मों का सम्मान, आदर करते हैं और सबको साथ लेकर चलने की विचारधारा में विश्वास रखते हैं।

विपक्ष की तुष्टिकरण की राजनीति का कोई स्थान नहीं
उन्होंने कहा कि हिंदू होने के नाते मैं साफ करना चाहूंगा कि इस देश में विपक्ष द्वारा की जा रही तुष्टिकरण की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। इस देश में हिंदू हित सर्वोपरि हैं और इस देश में वही राज करेगा जो हिंदू हितों की बात करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश की युवा शक्ति में पूरा विश्वास है और उन्हें पता है कि 2022 का नया भारत न्यू इंडिया बिना युवा की भागीदारी के संभव नहीं है। युवा की परिभाषा को जिस तरह से मोदी जी ने समझा है, वैसा 70 साल में किसी ने नहीं समझा। युवा को सिर्फ शिक्षा और रोजगार के मुद्दों तक सीमित समझा गया। वह रोजगार देने वाला बन सकता है, ऐसा सोचने वाले सिर्फ हमारे प्रधानमंत्री हैं।

सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत और संकल्प की जरूरत
उन्होंने कहा कि केवल सपने देखने से नहीं बल्कि देखे गए सपनों को साकार करने के लिए कड़ी मेहनत और संकल्प की जरूरत होती है। कल भले ही आप अपने जीवन में सर्वोच्च उपलब्धि हासिल कर लें मगर जिससे आप परिवर्तन ला सकते हैं और विकास के नए रास्ते खोल सकते हैं, वह जज्बा अपने अंदर जरूर बरकरार रखें। आप में से हर एक देश के विकास के लिए कैसे योगदान कर सकता है, यह आप पर निर्भर करता है।

Top Stories