झारखंड के सेहत वज़ीर ने राजद लीडर को पीटा

झारखंड के सेहत वज़ीर ने राजद लीडर को पीटा
शहर के चंद्रवंशी मुहल्ले में इतवार को जरासंध की मूर्ति के गुलपोसी प्रोग्राम में सूबे के सेहत वज़ीर रामचंद्र चंद्रवंशी आपा खो बैठे और चंद्रवंशी क्षत्रीय महासभा के अफसर शरीक गढ़वा जिला राजद सदर शंभू चंद्रवंशी और तंजीम वज़ीर अजय वर

शहर के चंद्रवंशी मुहल्ले में इतवार को जरासंध की मूर्ति के गुलपोसी प्रोग्राम में सूबे के सेहत वज़ीर रामचंद्र चंद्रवंशी आपा खो बैठे और चंद्रवंशी क्षत्रीय महासभा के अफसर शरीक गढ़वा जिला राजद सदर शंभू चंद्रवंशी और तंजीम वज़ीर अजय वर्मा की पिटाई कर दी। वज़ीर के साथ मौजूद उनके बॉडीगार्ड ने शंभू को पीटते हुए एंकाद मुकाम से खदेड़ने की कोशिश किया।

शंभू चंद्रवंशी ने विश्रामपुर थाने में वज़ीर के खिलाफ गाली-गलौज और मारपीट की एफआईआर करने के लिए दरख्वास्त दिया है। दरख्वास्त में उन्होंने कहा है कि वज़ीर ने उन्हें बेइज़्ज़त करने के लिए मारपीट की। शंभू ने इल्ज़ाम लगाया कि वज़ीर ने उन्हें एक चांटा जड़ा और इसके बाद हुक्म देकर अपने बॉडीगार्ड से पिटवाया।

अजय वर्मा ने बताया कि वह और शंभू चौधरी आरसीआइटी में चंद्रवंशी महासभा के प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इधर विश्रामपुर थानेदार रामचंद्र महतो ने बताया कि शंभू चंद्रवंशी का दरख्वास्त मिला है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद जरूरी कार्रवाई होगी। वज़ीर ने वाकिया से इनकार किया वज़ीर रामचंद्र चंद्रवंशी ने इस तरह की किसी वाकिया से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि प्रोग्राम के दौरान कुछ लोग बाहर में तनाज़ा कर रहे थे। लेकिन इस सिलसिले में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

वाकिया के मुखालिफत में महासभा की जिला कमेटियां तमाम जिला हेडक्वार्टर में सेहत वज़ीर का पुलता दहन करेगी। बैठक में महासभा के पलामू जिला सदर विरेन्द्र राम चंद्रवंशी, लातेहार जिला सदर मनोज चंद्रवंशी, भीम चंद्रवंशी, सतीश कुमार, कुमार अर्जुन, राजीव कुमार सिंह, प्रदेश महामंत्री इन्द्रराज आनंद, सुधीर कुमार, धर्मेन्द्र चंद्रवंशी, डॉ नरेश प्रसाद, दिलीप वर्मा वगैरह मौजूद थे।

Top Stories